Kota: Hadoti Gaurav honors start with respected by the religious leaders-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:44 pm
Location
Advertisement

धर्मगुरुओं के सम्मान से होगी हाडौ़ती गौरव सम्मान की शुरुआत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 जुलाई 2018 1:39 PM (IST)
धर्मगुरुओं के सम्मान से होगी हाडौ़ती गौरव सम्मान की शुरुआत
कोटा। न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के तत्वाधान में 9 अगस्त को होने जा रहे हाडौ़ती गौरव सम्मान 2018 का आगाज आज शनिवार को समस्त धर्मों के धर्मगुरुओं के सम्मान के साथ किया जायेगा।

हाडौ़ती गौरव सम्मान 2018 के कार्यक्रम संयोजक कमल शर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे सनाढ्य सामुदायिक भवन महावीर नगर प्रथम कोटा में हाडौती सन्त समाज के अध्यक्ष हरिनारायण दास महाराज, शहर काजी जनाब अनवार अहमद ,सब्जीमण्डी चर्च के फादर मिस्टर बरनावास, सिख गुरु बाबा गुरुनामसिंह अम्बावनी ,श्री जसविंदर सिंह बाबा के स्वागत,सम्मान व अभिनन्दन से हाडौती गौरव सम्मान 2018 का आगाज किया जायेगा।

न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की अध्यक्ष अंजू शर्मा ने बताया कि धर्मगुरुओ के आशीर्वाद व उनके सम्मान से हाडौती गौरव सम्मान 2018 की नीव रखेंगे। शर्मा ने बताया कि 9 अगस्त को दोपहर 2 बजे सनाढ्य सभा समिति महावीर नगर प्रथम कोटा में आयोजित होने वाले हाडौती गौरव सम्मान 2018 में कोटा सम्भाग के चारों जिलो कोटा,बूंदी,बारां, झालावाड़ के प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया,स्वतन्त्रता सेनानी, शहीद परिवारो के परिजन, समाजसेवी, अधिकारी, कर्मचारी,कवि, साहित्यकार, छात्र, छात्राएं, साहित्यकार, उन्नत कृषक, चिकित्सक, शिक्षाविद्, जनसेवक, महिला उत्थान,स्वच्छता, पर्यावरण, जल संरक्षण, खेल, समेंत अनेक क्षेत्रो में सर्व समाज के ख्याति प्राप्त 101 प्रतिभाओं को सम्मानित किया जायेगा।

सोसायटी के सचिव इंजीनियर पुष्पकान्त ने बताया कि इस अवसर पर न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की वेबसाइट की लॉन्चिंग भी धर्मगुरुओं के द्वारा की जायेगी। इस अवसर पर सोसायटी के पदाधिकारी, विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी व आमन्त्रित गण उपस्थित रहेंगे। हाडौ़ती गौरव सम्मान 2018 कार्यक्रम के लिए न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसाइटी की कोर कमेटी के द्वारा प्रतिभाओं का चयन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement