Kolkata Majerhat Bridge Collapse Live Updates: One dead, 25 injured, clearing operations underway-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 15, 2018 10:38 am
Location
Advertisement

कोलकाता : पुल गिरने से एक की मौत, बीजेपी ने ममता से मांगा इस्तीफा

khaskhabar.com : बुधवार, 05 सितम्बर 2018 08:28 AM (IST)
कोलकाता : पुल गिरने से एक की मौत, बीजेपी ने ममता से मांगा इस्तीफा
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। तारातला इलाके में माजेरहाट पुल का हिस्सा गिरने से एक श्ख्स की मौत हो गई। इस हादसे में करीब 25 लोग गायल हैं। आपको बता दें कि हादसे का शिकार हुआ पुल 6 महीने पहले ही जांच में सुरक्षित पाया गया था। इस दुर्घटना के बाद बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी जंग शुरू हो गई है।

हादसे के बाद राहत एवं बचाव कार्य में देरी के चलते बीजेपी ममता सरकार पर सवाल उठा रही है। फिलहाल रात भर से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। एनडीआरएफ और राज्य के राहत और बचाव दल की टीमें काम में लगीं हैं। ज्ञात रहें कि इससे पहले 31 मार्च, 2016 को निर्माणाधीन विवेकानंद फ्लाई ओवर के ढहने से 26 लोगों की मौत हो गई थी।
पीएम मोदी ने जताया शोक
कोलकाता हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट किया, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदना पीडि़त परिवारों के साथ है। मैं घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।
बीजेपी ने ममता से मांगा इस्तीफा-
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने हादसे पर दुख जताया और ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने पार्टी की बंगाल इकाई से कहा है कि वे सर्च ऑपरेशन में मदद करें और जरुरतमंदों की मदद करें। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। वहीं पार्टी के महासचिव राहुल सिन्हा ने हादसे के लिए मुख्यमंत्री ममता और पीडब्ल्यूडी मंत्री का इस्तीफा मांगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement