Kishor Sharma murder case - Memorandum submitted on behalf of Audichya Samaj Vikas Samiti to District Collector-SP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:18 pm
Location
Advertisement

किशोर शर्मा हत्याकांड- औदिच्य समाज विकास समिति की ओर से जिला कलक्टर-एसपी को सौंपा ज्ञापन

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 अगस्त 2021 2:36 PM (IST)
किशोर शर्मा हत्याकांड- औदिच्य समाज विकास समिति की ओर से जिला कलक्टर-एसपी को सौंपा ज्ञापन
उदयपुर । जिले के बेड़वास गांव के किशोर शर्मा की नृृशंस हत्या कर शव सराड़ा के नठारा पाल स्थित दुर्गम जंगल में फेंकने एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को जिला कलक्टर चेतन देवड़ा एवं एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा को औदिच्य समाज विकास समिति की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। समाज के आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के अब तक गिरफ्त से दूर होने को लेकर खासा रोष जताया और उन्हें अतिशीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को सरकार के स्तर पर उचित मुआवजा एवं हरसंभव सहायता दिलाने की भी मांग की है तथा परिवार के एक सदस्य को राजकीय सेवा में नौकरी प्रदान करने की मांग की है।
औदिच्य समाज के केन्द्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष केशवलाल व्यास ने बताया कि गत 13 अगस्त को मृतक का अपहरण कर हत्या कर दी गई जिनका शव 16 अगस्त 2021 नठारा पाल के दुर्गम जंगल से बरामद हुआ। क्षत-विक्षत शव की पहचान कपड़ो व जूतों के आधार पर हुई। इसके साथ ही हत्यारे उनकी मोटरसाइकिल भी ले गये तथा हत्या के बाद उनके एटीएम से दो-तीन दिनों में 74 हजार रुपये निकाले गये।
इस हत्याकांड को एक सप्ताह बीतने के बाद भी हत्यारे अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। ऐसे में समाजजनों ने शीघ्र हत्यारों को गिरफ्तार कर पीड़ितों को न्याय एवं हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement