Killing the child After rape, Neighbors arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 1:37 pm
Location
Advertisement

8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, पड़ोसी युवक गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 04 अगस्त 2018 10:32 AM (IST)
8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, पड़ोसी युवक गिरफ्तार
कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सिढ़पुरा कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगसारा में बीती 31 जुलाई को 8 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में शुक्रवार को स्वाट व थाना सिढपुरा पुलिस टीम ने 72 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले पड़ोसी युवक सिकंदर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने शराब के नशे में बच्ची का दुष्कर्म कर हत्या की।

बीती 31 जुलाई की रात को सिढपुरा कोतवाली के ग्राम गंगसारा की 8 वर्षीय लड़की घर से शौच के लिए खेत गई थी। जिसका शव सुबह मक्के के खेत में बरामद हुआ था। मृतका के पिता ने थाना सिढपुरा में तहरीर दी थी।

पुलिस ने स्वाट व सर्विलांस टीम का गठन करके धरपकड़ अभियान शुरू कर दिया। जिसके चलते गुरुवार देर रात में स्वाट व थाना सिढपुरा पुलिस टीम ने ग्राम गंगसारा के ही एक युवक सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतका का पड़ोसी बताया जा रहा है।

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने प्रेस वार्ता में बताया कि पड़ोसी युवक ने ही आठ वर्षीय बालिका से दुराचार के बाद गला दबाकर हत्या की थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूला है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शराब के नशे में रात्रि को शौच कर के वापस आ रहा था। रास्ते में उसकी 8 वर्षीय बालिका से टक्कर हो गई। वह शराब के नशे में था। उसने बालिका से साथ वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना ने पुलिस टीम को 10,000 रुपये से पुरस्कृत किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement