Killed Hindu Group Leaders Son Satyam Tiwari Wants Anti-Terror Probe-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:36 pm
Location
Advertisement

Kamlesh Tiwari Murder : कमलेश तिवारी हत्याकांड में योगी सरकार ने मानीं मांगें, देर शाम हुआ अंतिम संस्कार

khaskhabar.com : शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 7:54 PM (IST)
Kamlesh Tiwari Murder : कमलेश तिवारी हत्याकांड में योगी सरकार ने मानीं मांगें, देर शाम हुआ अंतिम संस्कार
लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आज (शनिवार) शाम को सीतापुर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव के अंतिम संस्कार के लिए परिवारवालों को मनाने में अफसरों के पसीने छूट गए। इससे पहले रविवार को परिवार की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराने समेत नौ मांगों के सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए। इसके बाद परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुआ।

वहीं कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है। इसी बीच मृतक कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा है कि, ‘मुझे इस प्रशासन पर कोई विश्वास नहीं है। कमलेश के बेटे सत्यम तिवारी ने कहा है कि उन्हें नहीं पता है कि जो लोग पकड़े गए हैं उन्हीं लोगों ने पिता को मारा है या निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है।

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा है कि दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा। उनकी जल्‍द ही पीड़‍ित परिवार से मुलाकात भी हो सकती है। वहीं लखनऊ के संभागीय आयुक्‍त मुकेश मेश्राम ने पीड़‍ित परिवार से मुलाकात की है और उन्‍हें सुरक्षा तथा उनके बड़े बेटे को आत्‍मरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार मुहैया कराने की बात कही है।

आत्‍मरक्षा के लिए दिए जाएंगे हथियार...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement