kidnapping a boy 1st, made 10 hours hostage, beaten and released-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:15 pm
Location
Advertisement

युवक का अपहरण, 10 घंटे बंधक रखा, मारपीट कर रिहा किया

khaskhabar.com : बुधवार, 26 जुलाई 2017 11:32 AM (IST)
युवक का अपहरण, 10 घंटे बंधक रखा, मारपीट कर रिहा किया
मंंडी। सरकाघाट में एक गैंग ने 26 वर्षीय युवक का रविवार को अपहरण कर लिया था। बाद में अपहरण किए गए युवक को एक कमरे में रात भर बंधक रखा गया जहां उसके साथ मारपीट भी की गई। सोमवार सुबह उसे रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद युवक खुद ही पुलिस थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी। युवक के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने उसे करीब 10 घंटे तक बंधक बनाए रखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सरकाघाट जिला मंंडी में शिकायतकर्ता रुपचन्द पुत्र सलाही राम निवासी गांव व डाकघर सूरजपुरवाड़ी, तहसील सरकाघाट जिला मंडी हिप्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार, 23 जुलाई को शाम करीब 6 बजे जब वह अपने भतीजे राकेश कुमार के साथ डबरोग में मन्दिर के पास खड़ा था तो उसी समय एक कार नं. एचपी77-7440 नवाही की तरफ से आई व इसके भतीजे राकेश कुमार को अपहरण करके गाड़ी में सरकाघाट की तरफ ले गए।

बाद में अपहरणकर्ता युवक को नजदीकी गांव लोंगणी ले गए जहां उसे रात भर एक कमरे में बंधक बनाए रखा गया और उसके साथ मारपीट की गई। सुबह उसे छोड़ दिया। पुलिस ने सारी घटना की जानकारी लेकर अब मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस बीच पुलिस ने युवक का मेडिकल भी कराया गया है और अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है। आरोपियों की जांच पड़ताल की जा रही है। उप निरीक्षक पृथ्वी सिंह अन्वेषणाधिकारी थाना सरकाघाट मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement