Kidnapped and demanded a ransom of 5 lakhs, one accused arrested, motorcycle and mobile used in the incident seized-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:31 pm
Location
Advertisement

अगवा कर मांगी 5 लाख की फिरौती, एक आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल जब्त

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जनवरी 2022 1:02 PM (IST)
अगवा कर मांगी 5 लाख की फिरौती, एक आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल जब्त
अलवर । दवाई लेने दौसा गये व्यक्ति को अगवा कर परिजनों से छोड़ने की एवज में 5 लाख की फिरौती मांगने के मामले में राजगढ़ थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर अगवा व्यक्ति को दस्तयाब कर लिया है।
अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त रामकुंवार उर्फ रामकुमार बावरिया पुत्र प्रभात (38) जयपुर ग्रामीण जिले के थाना रेनवाल मांझी अंतर्गत मोहनपुरा पृथ्वीसिंह गांव का रहने वाला है। अभियुक्त से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाईल जब्त किया गया है।
एसपी गौतम ने बताया कि थाना राजगढ़ क्षेत्र के दुब्बी गांव निवासी सुनील मीणा ने 12 जनवरी को एक रिपोर्ट देते हुए बताया कि 11 जनवरी की सुबह उसके पिता राम सिंह मीणा दोसा दवाई लेने गए थे। शाम तक घर नहीं पहुंचने पर जब उन्होंने उनके मोबाइल पर कॉल किया तो किसी दूसरे ने फोन उठाया और उसके पिता को छोड़ने के एवज में ₹500000 मांगे। रिपोर्ट पर राजगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमल लाल मीणा व सीओ राजगढ़ अंजली अजीत जोरवाल के मार्गदर्शन एवं थानाधिकारी विनोद सांवरिया के नेतृत्व में राजगढ़ थाना स्तर पर टीम का गठन किया जाकर अपह्रत व्यक्ति की तलाश की गई।
एसपी ने बताया कि गठित टीम ने अपह्रत राम सिंह मीणा के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया। तकनीकी सहायता से अपह्रत एवं अन्य सन्दिग्ध मोबाइल नंबरों का विश्लेषण कर अभियुक्त रामकुंवार उर्फ रामकुमार को गिरफ्तार किया गया एवं अपह्रत राम सिंह को दस्तयाब किया जाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement