Keshav said, Congress protest is like Chor Machaye Shor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:21 pm
Location
Advertisement

केशव बोले, कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन 'चोर मचाए शोर' जैसा

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 जून 2022 09:06 AM (IST)
केशव बोले, कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन 'चोर मचाए शोर' जैसा
झांसी । यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने राहुल के ईडी से पूछताछ के बाद कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन को चोर मचाए शोर जैसा आचरण करार दिया। बुधवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील में एक जनसभा के दौरान विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला और कहा कि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को ईडी से लेकर सीबीआई तक ने तलब किया, लेकिन भाजपा ने कभी जांच एजेंसी पर दबाव नहीं बनाया। अब राहुल गांधी से जब पूछताछ हो रही है तब गांधी परिवार ने पूरी कांग्रेस को सड़कों पर उतार दिया। कहा कि इनका आचरण चोर मचाए शोर जैसा है।

उपमुख्यमंत्री केशव ने इसकी निंदा करते हुए कहा गांधी परिवार के लिए देश नहीं बल्कि व्यक्ति बड़ा है। कहा, इस देश में न्यायालय है। जांच एजेंसी से संतुष्ट न होने वाले को न्यायालय की शरण लेनी चाहिए। सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने की परंपरा गलत है। सैन्य प्रशिक्षण के सवाल पर उन्होंने कहा कई देशों में इसकी व्यवस्था पहले से ही है। उन देशों में नागरिकों को भी सैन्य प्रशिक्षण दिया जाता है।

गरीब जनकल्याण सभा में उपमुख्यमंत्री ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र व उनके घरों की चाबी देने का काम किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार ने बुंदेलखंड के विकास के लिए धरातल पर काम किया और अब बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरीडोर की मिसाइल दुश्मनों पर गरजेगी।

उन्होंने कहा एक ओर तो मोदी सरकार के तहत बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर की शुरूआत कर विकास की आधारशिला रखी गई। वहीं गरीब कल्याण के तहत सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा भी प्रधानमंत्री ने दिया है। मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में मेडिकल कॉलेज बनाए जा रहे हैं और अब हम अमृत सरोवर बना रहे है। लोगो ने तालाबों पर कब्जा कर लिया था, उन्हे खाली कराया जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement