KCR reaches Delhi, will visit Mohalla Clinic-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 7:42 pm
Location
Advertisement

दिल्ली पहुंचे केसीआर, मोहल्ला क्लिनिक का करेंगे दौरा

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 3:22 PM (IST)
दिल्ली पहुंचे केसीआर, मोहल्ला क्लिनिक का करेंगे दौरा
नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए एक सप्ताह के दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान शनीवार शाम केसीआर दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक का दौरा करेंगे।

केसीआर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ शनिवार शाम पांच बजे मोहल्ला क्लिनिक का दौरा करेंगे। इससे पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन भी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी स्कूल देखने आए थे।

जानकारी के अनुसार, अपने इस दिल्ली दौरे के दौरान केसीआर राजनीतिक और आर्थिक जगत से जुड़े कई लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। साथ ही उन सैनिकों के परिवारों को सहायता प्रदान करेंगे जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। इस बीच उनका चंडीगढ़ जाने का भी कार्यक्रम है।

केसीआर किसान आंदोलन में शामिल शोक संतप्त किसान परिवारों से भी मिलेंगे जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। वह 22 मई को दोपहर में चंडीगढ़ दौरे पर जाएंगे। वह उन किसानों के 600 परिवारों से मिलेंगे जिन्होंने निरस्त किए कृषि कानून के खिलाफ राष्ट्रव्यापी किसान आंदोलन में अपनी जान गवा दी। वह प्रत्येक परिवार को वित्तीय सहायता के रूप में 3 लाख रुपये की अर्थिक सहायता देंगे। जानकारी के अनुसार, इस दौरान अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान, उनके साथ मौजूद रहेंगे।

अपने दिल्ली दौरे के बाद सीएम केसीआर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात करने के लिए 26 मई को बेंगलुरु पहुंचेंगे। अगले दिन वह समाजसेवी अन्ना हजारे से मिलने के लिए महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि भी जाएंगे। इसके बाद गलवान घाटी की लड़ाई में मारे गए सैनिकों के परिवारों से मिलने के लिए तेलंगाना सीएम 29 और 30 मई को पश्चिम बंगाल और बिहार जाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement