Karnataka Congress Legislature Party Meeting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:00 am
Location
Advertisement

कर्नाटक कांग्रेस विधायक दल की बैठक में ये विधायक रहे नदारद,यहां देखें

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 जनवरी 2019 9:28 PM (IST)
कर्नाटक कांग्रेस विधायक दल की बैठक में ये विधायक रहे नदारद,यहां देखें
नई दिल्ली।कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक दल की शुक्रवार को हुई बैठक में 4 असंतुष्ट विधायक नहीं पहुंचे हैं। बीजेपी की ओर से कर्नाटक में गठबंधन सरकार को गिराने की कथित प्रयासों को नाकाम करने के लिए पार्टी ने शक्ति-प्रदर्शन के तौर पर विधायकों की बैठक बुलाई गई थी।


बैठक में 4 विधायकों की गैरमौजूदगी से मुख्यमंत्रर एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं दिखाई दिया है, लेकिन इससे यह संकेत जरूर मिल रहा है कि प्रदेश कांग्रेस के अन्दर सब कुछ ठीक नहीं है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि बैठक में अनुपस्थित रहने वाले चारों विधायकों को पार्टी नोटिस जारी करेगी और उनसे इसका कारण पूछेगी।

बैठक से पहले, कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया ने पार्टी विधायकों को नोटिस जारी किया था और चेतावनी दी थी कि अगर वे अनुपस्थित रहेंगे तो इसे गंभीरता से लिया जाएगा और उनके खिलाफ दल-बदल कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि विधायक दल की बैठक में 4 विधायक- रमेश जरकीहोली, बी. नागेंद्र, उमेश जाधव और महेश कुमाटहल्ली नहीं शामिल हुए। जरकीहोली को हालिया कैबिनेट फेरबदल में मंत्री पद से हटाया गया था और बताया जा रहा है कि वह इससे काफी नाखुश हैं।

असंतुष्ट विधायक उमेश जाधव ने पहले ही सिद्धारमैया को पत्र लिखकर बैठक में अपने नहीं आने की जानकारी दे दी थी। उन्होंने सिद्धारमैया को लिखा कि उनके विधायक निवास के बाहर लेटर चिपकाकर बैठक के बारे में बताया गया था लेकिन वह अस्वस्थ हैं। इस वजह से वह बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement