Kannauj: A bus carrying 50 passengers catches fire after collision with a truck on GT Road-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2020 8:08 pm
Location
Advertisement

UP:ट्रक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, 20 लोगोंं की मौत, PM माेदी, राहुल ने जताया दुख

khaskhabar.com : शनिवार, 11 जनवरी 2020 08:48 AM (IST)
UP:ट्रक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, 20 लोगोंं की मौत, PM माेदी, राहुल ने जताया दुख
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार रात जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस और ट्रक में भंयकर टक्कर हो गई। इसके बाद बस में आग लग गई। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर कहा कि घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है और घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि कन्नौज में सड़क हादसे में बस और ट्रक के टक्कर में लगी भीषण आग से 20 लोगों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं । मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
मिली जानकारी के अनुसार, बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी। कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि बस में करीब 43 लोग सवार थे। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement