Kangra DM says- New system to start, Instead of bouquets give funding to the Chief Minister Relief Fund-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:50 pm
Location
Advertisement

गुलदस्ते की जगह मुख्यमंत्री राहत कोष में धनराशि देने की नई प्रथा करें आरंभ-डीएम

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 जनवरी 2018 09:41 AM (IST)
गुलदस्ते की जगह मुख्यमंत्री राहत कोष में धनराशि देने की नई प्रथा करें आरंभ-डीएम
धर्मशाला ( विजयेन्दर शर्मा)। जिलाधीश संदीप कुमार ने जिले के सभी विभागाध्यक्षों, अधिकारियों और कर्मचारियों से मुख्यमंत्री के कांगड़ा प्रवास के दौरान उनसे शिष्टाचार भेंट अथवा उनके स्वागत में उन्हें गुलदस्तों की जगह मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सामर्थ्य अनुरूप धनराशि का चैक भेंट करने की नई प्रथा आरंभ करने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि कांगड़ा यह पहल कर नई परिपाटी स्थापित कर सकता है। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए एक फूल भेंट किया जा सकता है।

जिलाधीश आज यहां मुख्यमंत्री के शीघ्र प्रस्तावित कांगड़ा के शीतकालीन प्रवास के संदर्भ में सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे थे। जिलाधीश ने मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान जिलेभर में जगह जगह सड़कों एवं अन्य स्थलों पर बनाए जाने वाले स्वागत गेट में पेड़ों की टहनियों का इस्तेमाल नहीं करने के निर्देश दिए । उन्होंने संबंधित विभागों को इस बारे सजग रहने और निर्देशों का कड़ाई से पालन करने को को कहा।

इसके अतिरिक्त उन्होंने अधिकारियों को अपने अपने विभागों से जुड़ी नई योजनाओं के शिलान्यास, शुभारंभ अथवा उद्घाटन को लेकर तैयारी की जानकारी सोमवार तक उनके कार्यालय को सौंपने के निर्देश दिए, ताकि मुख्यमंत्री के शीतकालीन प्रवास के दौरान उनसे इन परियोजनाओं के लोकार्पण अथवा शिलान्यास के लिए निवेदन किया जा सके।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल, अतिरिक्त उपायुक्त कांगड़ा केके सरोच, एडीएम कांगड़ा एम.आर.भरद्वाज, समस्त उपमण्डलाधिकारी (नागरिक), एसी शशी पाल नेगी तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement