Kangana car waylaid by protesting farmers in Punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:24 pm
Location
Advertisement

कंगना के बयानों से नाराज किसानों ने बीच रास्ते अभिनेत्री की कार रोककर माफी मांगने को कहा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 दिसम्बर 2021 10:04 PM (IST)
कंगना के बयानों से नाराज किसानों ने बीच रास्ते अभिनेत्री की कार रोककर माफी मांगने को कहा
चंडीगढ़ । अभिनेत्री कंगना रनौत की कार को शुक्रवार को पंजाब के कीरतपुर साहिब कस्बे में विरोध कर रहे किसानों ने रोक दिया और महिला किसानों के खिलाफ टिप्पणी के लिए उनसे माफी मांगने की मांग की। घटना चंडीगढ़ ऊना हाईवे पर बुंगा साहिब गुरुद्वारे के पास हुई। वह मुंबई के लिए फ्लाइट में सवार होने के लिए मनाली से चंडीगढ़ जा रही थीं।

वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि किसान अपने संगठन के झंडे लिए हुए हैं और उन्होंने उनकी मर्सिडीज कार को घेर लिया है और उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों को सड़क खाली करने के लिए समझाते हुए पुलिसकर्मी भी वहां दिख रहे हैं।

कंगना ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट रद्द हो गई है। जैसे ही पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने हमला कर दिया। वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं। ये मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सिक्योरिटी होने के बाद भी मेरे साथ यह सब हो रहा है। इतनी सारी पुलिस होने के बावजूद मुझे रोका गया है।"

उन्होंने कहा, "इस देश में मेरे साथ सरेआम मॉब लिंचिंग हो रही है। अगर मेरे पास सुरक्षा नहीं होती तो क्या होता? स्थिति अविश्वसनीय है। अगर यहां पुलिस न हो तो खुलेआम लिंचिंग हो। धिक्कार है इन लोगों पर!"

एक अन्य वीडियो में, कंगना भीड़ में से एक महिला के साथ बातचीत करते हुए और उसका हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही थी। उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह से सुरक्षित हूं और वहां से निकल गई हूं। पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ को धन्यवाद।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से सरकार द्वारा लाए गए तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को खत्म करने की घोषणा के बाद कंगना निराश हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement