Kamalnath government for a few months: BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2019 5:55 am
Location
Advertisement

कमलनाथ सरकार कुछ माह की : भाजपा

khaskhabar.com : रविवार, 17 फ़रवरी 2019 8:33 PM (IST)
कमलनाथ सरकार कुछ माह की : भाजपा
इंदौर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य की कमलनाथ सरकार को दो-तीन माह का मेहमान बताया है।

पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां आए सिंह ने रविवार को संवाददाताओं से कहा, ‘‘कमलनाथ सरकार दो-तीन माह में गिर जाएगी, क्योंकि यह सरकार अंतर्विरोधों के दौर से गुजर रही है। पार्टी के भीतर असंतोष बढ़ रहा है और अंतर्विरोध भी है। इसी के चलते यह सरकार गिरने वाली है।’’

राकेश सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘वर्तमान सरकार ने तबादला उद्योग चला रखा है और बड़े पैमाने पर तबादले हो रहे हैं। इस सरकार का विकास कार्यों पर कोई ध्यान नहीं है, सारा ध्यान ट्रांसफर और पोस्टिंग पर है।’’

इससे पहले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी राज्य की कमलनाथ सरकार के गिराने की बात कही थी। इसके अलावा कई अन्य नेताओं द्वारा लगातार यह दावा किया जाता रहा है कि भाजपा जिस दिन चाहेगी कांग्रेस की सरकार को गिरा सकती है।

राज्य की 230 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस ने 114 सीटें जीती हैं, जबकि भाजपा के पास 108 सीटें हैं। कांग्रेस की सरकार बहुजन समाज पार्टी (बसपा), समाजवादी पार्टी(सपा) और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से चल रही है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement