Kamala Harris dances at San Francisco Pride Parade-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2020 2:13 pm
Location
Advertisement

कमला हैरिस ने सैन फ्रांसिस्को प्राइड परेड में भाग लिया

khaskhabar.com : सोमवार, 01 जुलाई 2019 7:44 PM (IST)
कमला हैरिस ने सैन फ्रांसिस्को प्राइड परेड में भाग लिया
सैन फ्रांसिस्को। कैलिफोर्निया की सीनेटर व डेमोक्रेटिक पार्टी में राष्ट्रपति पद की दावेदार कमला हैरिस ने 2019 सैन फ्रांसिस्को प्राइड परेड में रेनबो जैकेट पहनकर भारी भीड़ के साथ नृत्य किया।

एसएफ गेट अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, हैरिस की डेनिम आस्तीन वाली रेनबो जैकेट की कई लोगों ने सराहना की। हैरिस ने रविवार को इस कार्यक्रम में समर्थकों के साथ हिस्सा लिया।

हैरिस राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेट उम्मीदवार बनने की कोशिश में जुटी हुई हैं।

समलैंगिक जोड़े क्रिस पेरी और सैंडी स्टीयर उस कार को चला रहे थे, जिसमें हैरिस सवार थीं। इस जोड़े की शादी हैरिस द्वारा कराई गई थी, जब वह कैलिफोर्निया की अटार्नी जनरल थीं।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘सैन फ्रांसिस्को में प्राइड का जश्न मनाना सम्मान की बात है। याद रखिए हम किसी को अकेला लडऩे के लिए नहीं छोड़ेंगे।’’

उनके ट्वीट के साथ एक वीडियो भी जुड़ा हुआ है, जिसमें सीनेटर मंच से भीड़ को हाथ हिलाती हुई दिख रही हैं और उनकी पृष्ठभूमि में जोर से संगीत बज रहा है।

केआरओएन4 समाचार चैनल ने भारतवंशी मां और जमैका मूल के पिता की संतान कमला हैरिस के हवाले से कहा, ‘‘समानता और विविधता का जश्न मना रहे हैं और सच्चाई यह है कि हमें आगे और लड़ाई लडऩी है। हम सभी समान नागरिक अधिकारों की लड़ाई के प्रति बचनबद्ध हैं और यह किसी अकेले की लड़ाई नहीं होनी चाहिए।’’

समलैंगिक समाज की इस परेड में कैलिफोर्निया के कई राजनेता शामिल थे। इसमें राज्य के गवर्नर गेविन न्यूसोम और हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी भी थीं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement