kaithal news : If the government does not implement the compromise then will start again movement from August 16 : yashpal Malik-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:26 am
Location
Advertisement

‘सरकार ने समझौता लागू नहीं किया तो 16 अगस्त से फिर आंदोलन’

khaskhabar.com : रविवार, 29 जुलाई 2018 12:10 PM (IST)
‘सरकार ने समझौता लागू नहीं किया तो 16 अगस्त से फिर आंदोलन’
कैथल। जाट आरक्षण संघर्ष समिति की ओर से स्थानीय आरकेएम पैलेस में भाईचारा सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें समिति जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक मुख्य अतिथि थे। बैठक में जिले से आए जाट समाज के लोगों ने भाग लिया।

बैठक के दौरान यशपाल मलिक ने सरकार द्वारा समझौतों को लागू न करने पर आरक्षण के लिए दोबारा आंदोलन शुरू करने पर विचार किया। मलिक ने जाट समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आरक्षण आंदोलन के सफल न होने का कारण स्वयं उनके साथ उन्हीं की कौम का साथ न देना है। हमारे समाज में ही कुछ जाट राजनेताओं के कारण फूट डली है, जिससे आंदोलन सफल नहीं हो पा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाईचारे को समझ उसे तत्पर रूप से कायम करने के उद्देश्य से कैथल से भाईचारे सम्मेलन की शुरुआत की है। प्रदेश के विभिन्न जिलों में 12 अगस्त तक लगातार यह सम्मेलन अयोजित किए जाएंगे। अंतिम सम्मेलन 12 अगस्त को रोहतक में होगा, जिसमें जाट आरक्षण को लेकर संघर्ष की रूपरेखा तैयार की जाएगी। इसके बाद 16 अगस्त को दोबारा आरक्षण के लिए आंदोलन होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/8
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement