Junks young Hunkar rally will be unprecedented in terms of crowd: Barla-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2022 2:22 am
Location
Advertisement

जींद की युवा हुंकार रैली भीड़ के लिहाज से अभूतपूर्व होगी-बराला

khaskhabar.com : बुधवार, 14 फ़रवरी 2018 11:09 PM (IST)
जींद की युवा हुंकार रैली भीड़ के लिहाज से अभूतपूर्व होगी-बराला
जींद। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि जींद की युवा हुंकार रैली भीड़ के लिहाज से अभूतपूर्व होगी। गौरतलब है कि इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे, जबकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रैली की अध्यक्षता करेंगे। इसके अलावा, प्रदेश के तमाम केन्द्रीय व राज्य मंत्री तथा विधायक एवं पदाधिकारीगण अपनी कार्यकर्ताओं के जत्थों के साथ रैली में पंहुचेंगे। बराला जींद के लोक निर्माण विश्राम गृह में मीडिया से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने बताया कि रैली में कार्यकर्ताओं के पंहुचने तथा स्थल पर उन्हें उचित तरीके से बैठाने की तमाम व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं और रैली की सफलता के लिए कार्यकर्ता तथा पदाधिकारियों द्वारा सभी तैयारियां अंतिम चरण में हैं। श्री बराला ने बताया कि इस रैली में प्रदेश भर के 17 हजार 18 बूथों पर से प्रत्येक बूथ से पांच-पांच कार्यकर्ता अपने मोटर साईकिल पर पंहुचेंगे। कार्यकर्ताओं का रैली के प्रति जबरदस्त उत्साह एवं आकर्षण है और कालका, पंचकूला, नूॅह, पलवल, सिरसा जैसे प्रदेश के दूर दराज के जिलों से कार्यकर्ताओं के जत्थे आज ही रैली के लिए निकल पड़े हैं और वो जीन्द के आसपास के मसलन झज्जर, कैथल, हिसार में रात्रि ठहराव करेंगे। श्री बराला ने यह भी बताया कि वे स्वयं भी मोटर साईकिल चलाकर हजारों मोटर साईकिलों के काफिले के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र टोहाना से इस रैली में पंहुचेंगे।
मीडिया द्वारा रैली का विपक्ष द्वारा विरोध किए जाने के सवाल का जवाब देते हुए श्री बराला ने कहा कि विपक्ष पूर्णत मुद्दा विहिन है। आज केन्द्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के प्रति लोगों की आस्था और उत्साह लगातार बढ़ रहा है। भाजपा के प्रति प्रदेश की जनता का बढ़ रहा विश्वास विपक्ष के गले की फांस बना हुआ है। वे अपना खिसकते जनाधार को देखकर बोखलाएं हुए हैं। बराला ने कहा कि आज तक के प्रजातांत्रिक एवं राजनैतिक इतिहास में पहली बार कोई विपक्षी दल किसी राजनैतिक पार्टी की रैली का विरोध कर रहा है जो उनकी संर्कीण मानसिकता को दर्शाता है। बराला ने कटाक्ष किया कि अपने कार्यकाल के दौरान काले कारनामे करने वाले ही काले झण्डे व काले गुब्बारों का सहारा ले रहे हैं लेकिन प्रदेश की जागरूक जनता उनके इस मनसुबे को पूर्णत समझ चुकी है और पूरा प्रदेश आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जनहितैषी नीतियों पर अपने समर्थन की मोहर लगा चुका है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी, आर्थिक व सामाजिक रूप से पिछड़े समाज के प्रत्येक तबके के उत्थान के लिए सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को चरितार्थ करते हुए निरन्तर प्रयासरत है और हमेशा सरकार के लिए जनहित सर्वोपरि रहेगा। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement