Junaid murder case: Medical examination of accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:56 am
Location
Advertisement

जुनैद हत्याकांड के आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराया

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जुलाई 2017 4:48 PM (IST)
जुनैद हत्याकांड के आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराया
फरीदाबाद। जुनैद हत्याकांड के आरोपी नरेश के खून से सने कपड़े बरामद करने बाकी है। पुलिस उसे पूछताछ करने के लिए रिमांड पर लेगी। इससे पहले मंगलवार को आरोपी को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया।

रेलवे के डी.एस.पी. मोहिंद्र ने दोहराया कि हत्या बीफ को लेकर नहीं सीट के झगड़े को लेकर की थी। फरीदाबाद के गांव खदांवली निवासी जुनैद की हत्या चलती ट्रेन में चाकू मारकर की गई थी जिसको लेकर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चाकू व उसका पिटटू गांव जटोला की जोहड से बरामद कर लिया। डी.एस.पी. मोहिन्दर ने बताया कि अभी आरोपी के खून से सने कपड़े बरामद करने बकाया है। जो पुलिस आज उसको कोर्ट से रिमांड पर मांगेगी और आरोपी से कपड़े बरामद किए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि गत 22 जून को चलती ट्रेन में बल्लभगढ़ से असावटी के बीच हुई जुनैद की हत्या में जहां लगभग सत्ताधारी पार्टी के नेता तथा विपक्षी पार्टियों के नेता जुनैद के घर पहुंचे और मीडिया से भी बात की। लेकिन किसी भी नेता या समाज सेवी ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि जुनैद की हत्या बीफ को लेकर हुई थी। जितने बडे व छोटे नेता और अधिकारी अभी तक इस मामले में जुनैद के परिजनों से मिले हैं सभी ने यही कहा है कि मामला सीट को लेकर हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement