Junaid muder case Police reward on main accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:36 am
Location
Advertisement

जुनैद हत्याकांड : पुलिस ने मुख्य आरोपी पर रखा इनाम

khaskhabar.com : सोमवार, 03 जुलाई 2017 9:21 PM (IST)
जुनैद हत्याकांड : पुलिस ने मुख्य आरोपी पर रखा इनाम
फरीदाबाद | हरियाणा में चलती ट्रेन में भीड़ द्वारा पीट-पीट कर मार दिए गए जुनैद के मामले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने सोमवार को जुनैद की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी का पता देने पर दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। जीआरपी ने बताया कि वे मथुरा को जा रही यात्री रेलगाड़ी में सीट को लेकर पनपे झगड़े में जुनैद पर धारदार हथियार से हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं।

जीआरपी द्वारा की गई घोषणा में कहा गया है, "मामले में मुख्य आरोपी से संबंधित ऐसी कोई भी जानकारी, जिसके आधार पर जीआरपी उसे गिरफ्तार कर सके, देने वाले व्यक्ति का नाम और उसकी पहचान को गोपनीय रखा जाएगा।"

फरीदाबाद जीआरपी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जुनैद की हत्या करने और जुनैद तथा उसके चार दोस्तों पर हमला करने के लिए अन्य यात्रियों को उकसाने के आरोप में पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

हरियाणा के बल्लभगढ़ में खांडवली गांव का रहने वाला जुनैद 22 जून को अपने चार दोस्तों के साथ दिल्ली से खरीदारी कर घर लौट रहा था, जब चलती रेलगाड़ी में लोगों के एक समूह ने उन्हें 'गो-मांस खाने वाले' और 'देशद्रोही' कहते हुए उन पर हमला कर दिया था, जिसमें जुनैद की मौत हो गई।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement