JUI-F supremo Maulana Fazl-ur-Rehman announces end to Islamabad sit-in, expand protests in pakistan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:43 pm
Location
Advertisement

‘अब तो पाकिस्तान के लिए और भी मुसीबत है क्योंकि अब हम गली-गली फैलेंगे’

khaskhabar.com : बुधवार, 13 नवम्बर 2019 8:19 PM (IST)
‘अब तो पाकिस्तान के लिए और भी मुसीबत है क्योंकि अब हम गली-गली फैलेंगे’
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में विपक्षी दल जमीयत उलेमाए इस्लाम-एफ (जेयूआई-एफ) ने इस्लामाबाद में धरना समाप्त करते हुए अपने प्लान बी के तहत अब आंदोलन को पूरे पाकिस्तान में फैलाने का फैसला किया है। प्लान बी के तहत बुधवार को पार्टी सदस्यों ने देश में कई राजमार्गो को बाधित किया। इनमें बलुचिस्तान का रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण क्वेट-चमन राजमार्ग भी शामिल रहा।

मौलाना फजल ने बुधवार को प्रदर्शनकारियों को संबोधित करने के दौरान धरना खत्म करने का ऐलान किया। साथ ही कहा कि अब यह धरना-प्रदर्शन पूरे देश में होगा। उन्होंने कहा कि सरकार चाहती थी कि हम यहां से उठें और उसे सुकून मिले लेकिन अब तो उसके लिए और भी मुसीबत है क्योंकि अब हम गली-गली फैलेंगे। मौलाना ने कहा कि हम आज ही यहां से जाएंगे और उन साथियों के साथ जा मिलेंगे जो अन्य जगहों पर सडक़ें ब्लॉक कर रहे हैं।

प्लान बी के तहत सूबों में हमारे साथी सडक़ों पर निकल आए हैं। हम गिरती दीवार को एक धक्का और देंगे। इससे पहले बुधवार को जेयूआई-एफ की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक हुई जिसमें इस्लामाबाद में धरने को समाप्त कर प्लान बी के तहत पूरे देश में धरने और सडक़ों को बाधित करने का फैसला किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement