Journey from the Range number came from Noida to Ajmer, the false story of narration abduction-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 2:19 pm
Location
Advertisement

रांग नंबर से शुरू हुआ सफर नोएडा से अजमेर ले आया, सुनाई अपहरण की झूठी कहानी

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अक्टूबर 2018 8:23 PM (IST)
रांग नंबर से शुरू हुआ सफर नोएडा से अजमेर ले आया, सुनाई अपहरण की झूठी कहानी
अजमेर। पुलिस को गुमराह कर खुद के अपहरण की कहानी सुनाकर पुलिस के होश उड़ाने वाली नोएडा की किशोरी की जो हकीकत सामने आयी उसने सभी को चकित कर दिया। सघन पूछताछ के दौरान बात सामने आई की दरअसल नोएडा की रहने वाली 20 वर्षीय किशोरी के मोबाइल पर कुछ माह पूर्व एक रॉन्ग नंबर से काल आया।

उसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो धीरे—धीरे प्यार में बदल गया,ओर प्यार इतना परवान चठा क़ी किशोरी ने रॉन्ग नंबर वाले प्रेमी से मिलने का मन बना लिया और अजमेर पहुंच गई।रात करीब एक बजे उसने अजमेर में रहने वाले प्रेमी सोनू गुर्जर को फोन कर बस स्टैंड बुलाया। जब वह आया तब किसी बात को लेकर किशोरी ओर सोनू के बीच झगड़ा हो गया, जिसके चलते सोनू ने उसके साथ गाली—गलौच की और वहां से चलता बना। उसके बाद किशोरी पुलिस के पास पहुची, उसने पुलिस को यह कहकर गुमराह किया कि कुछ महिलाओं ने उसका अपहरण कर लिया और बीच रास्ते में छोड़कर चले गए। इसके बाद वह जैसे तैसे अजमेर पहुंची है।
इसके बाद पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए किशोरी को सखी केंद्र भेजा। यहां उसने काफी देर बाद यह सच्चाई उगली। प्राप्त जानकारी के अनुसार सखी केंद्र काउंसलर ने किशोरी से परिवार के फोन नंबर लेकर उनसे बातचीत की है। उन्होंने बताया कि किशोरी को परिवार को सौंपा जाएगा और जिस लड़के से वह यहां पर मिलने के लिए आई थी, उसे भी बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement