Journalists played Kolo Eco Friendly Holi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 16, 2019 10:46 am
Location
Advertisement

कुल्लू में पत्रकारों ने खेली इको फ्रेंडली होली

khaskhabar.com : बुधवार, 20 मार्च 2019 6:48 PM (IST)
कुल्लू में पत्रकारों ने खेली इको फ्रेंडली होली
कुल्लू। देवभूमि कुल्लू में पत्रकारों ने इस बार होली पर नई पहल की है। पत्रकारों ने इको फ्रेंडली होली का आगाज किया है। इस बार ढालपुर मैदान में फूलों की होली खेली गई और चंदन का टीका लगाकर सबका स्वागत किया गया। इस होली का आयोजन प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू की पहल पर किया गया और ढालपुर मैदान में फूलों की वर्षा हुई। इंद्र देव ने भी इस फूलों की वर्षा के लिए समय दिया और इस आयोजन को देखने उपायुक्त कुल्लू यूनुस के अलावा सीएमओ कुल्लू डॉ. सुशील चंद्र शर्मा, नेहरू युवा केंद्र के कमाडेंटएवं समन्वयक डॉ. लाल सिंह के अलावा डीपीआरओ कुल्लू प्रेम ठाकुर, एपीआरओ कुल्लू अनिल गुलेरिया सहित प्रेस के सभी लोगों ने भाग लिया। इस होली मेंयह प्रेस क्लब कुल्लू की एक नई पहल रही।

फूलों के रंगों से इस बार की होली मनाई गई और ग्रीन होली कलीन होली का संदेश दिया गया। इस कार्यक्रमसे प्रेस क्लब कुल्लू ने ग्रीन हिमालय क्लीन हिमालय के सपने को साकार करने का प्रयास किया है। चंदन हल्दी का रंग बनाकर होली का आयोजन किया गया और फूलों की वर्षा की गई। होली के उपलक्ष्य पर बुधवार को कुल्लू में काफीधूम रही। कुल्लू शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग टोलियों ने घर-घर जाकर होली के गीत गाए और अबीर-गुलाल के साथ जमकर होली खेली तथा एक-दूसरे को खूब रंग लगाया। जिला मुख्यालय में कार्यरत प्रिंट एवं इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों और कई अधिकारियों-कर्मचारियों ने भी आम लोगों के साथ खूब होली खेली। इस उपलक्ष्य पर प्रैस क्लब ऑफ कुल्लू ने भी विशेष रूप से पर्यावरण मित्र होली खेली।

प्रैस क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों ने फूलों, हल्दी-चंदन और हर्बल रंगों के साथ होली खेलकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। पूर्व जिला लोक संपर्क अधिकारी शेर सिंह,सहायक लोक संपर्क अधिकारी अनिल गुलेरिया,प्रैस क्लब ऑफ कुल्लू के अध्यक्ष धनेश गौतम,क्लब के वरिष्ठ पदाधिकारी बाल कृष्ण शर्मा, अरुण गर्ग, रोशन ठाकुर, शालिनी रॉय, अभिनव वशिष्ठ, सुरेश शर्मा, संतोष धीमान, तुलसी राम, अजय कुमार, करतार कौशल, जसपाल सिंह, गौरीशंकर, संदीप शर्मा, जुगल धावक, देवेंद्र ठाकुर, दलीप ठाकुर, क्रिस ठाकुर, मनीश ठाकुर, नीना गौतम, रेणका गौतम और अन्य पत्रकारों ने होली का खूब रंग जमाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement