Journalist found dead in UP, police told accident -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:00 pm
Location
Advertisement

यूपी में मृत मिला पत्रकार, पुलिस ने बताया हादसा

khaskhabar.com : सोमवार, 14 जून 2021 2:16 PM (IST)
यूपी में मृत मिला पत्रकार, पुलिस ने बताया हादसा
प्रतापगढ़ । उत्तर प्रदेश स्थित एक टीवी पत्रकार प्रतापगढ़ जिले में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया है। अपनी मृत्यु से ठीक एक दिन पहले, एबीपी न्यूज और एबीपी गंगा के लिए काम करने वाले सुलभ श्रीवास्तव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखा था कि जिले में शराब माफियाओं की उनकी हालिया रिपोर्ट के बाद उन्हें खतरा महसूस हो रहा है।

सुरक्षा की मांग करते हुए श्रीवास्तव ने कहा था कि उन्हें सूत्रों ने सूचित किया गया था कि उनकी रिपोर्ट के प्रकाशन के बाद शराब माफिया उनसे नाराज हैं और उन्हें या उनके परिवार को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

प्रतापगढ़ पुलिस ने कहा है कि पत्रकार की मौत मोटरसाइकिल दुर्घटना में हुई है।

श्रीवास्तव रविवार रात करीब 11 बजे मीडिया कवरेज के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर लौट रहे थे। वह एक ईंट भट्टे के पास अपनी मोटरसाइकिल से गिर गए। कुछ मजदूरों ने उन्हें सड़क से उठा लिया और फिर उसके दोस्तों को फोन किया।

प्रतापगढ़ पुलिस ने एक बयान में कहा, "उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

पुलिस ने यह भी कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि श्रीवास्तव की बाइक सड़क के किनारे एक हैंडपंप से टकरा गई, जिसके बाद वह गिर गए।

पुलिस ने यह भी कहा कि वे मामले में अन्य कोणों से जांच कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक शराब माफिया मारे गए हैं लेकिन यूपी सरकार चुप है।"

उन्होंने ट्वीट कर पूछा, "'जंगल राज' को पोषित करने वाली यूपी सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार वालों के आंसुओं का कोई जवाब है क्या?"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement