Jodhpur News: court verdict on 25 April in Asaram case -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:31 am
Location
Advertisement

आसाराम केस में फैसला 25 को, पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध

khaskhabar.com : सोमवार, 23 अप्रैल 2018 2:09 PM (IST)
आसाराम केस में फैसला 25 को, पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध
जोधपुर। आसाराम केस में कोर्ट का फैसला 25 अप्रैल को आएगा। सुरक्षा कारणों से फैसला जेल में ही सुनाया जाएगा। फैसले के दिन संभावित उपद्रव को देखते हुए पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। होटलों-सरायों की तलाशी ली जा रही है। फैसले के दिन आसाराम समर्थकों के जोधपुर पहुंचने की आशंकाओं को देखते हुए शहरवासियों और संपत्ति की सुरक्षा को लेकर पुलिस पुख्ता बंदोबस्त करने में जुटी है।

इस संबंध में पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़ ने कमिश्नरेट के आला अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इस दौरान शहर में क्षेत्रवार की जाने वाले सुरक्षा बंदोबस्त पर चर्चा की गई। साथ ही विभिन्न खुफिया एजेंसियों से भी 25 अप्रैल को संभावित भीड़ व अन्य पहलुओं पर इनपुट मांगा जा रहा है। आसाराम के पाल आश्रम पर भी पुलिस पहरा सख्त कर दिया गया है। बाहर से किसी भी समर्थक काे आश्रम में नहीं जाने देने के लिए आश्रम प्रबंधन को पाबंद किया गया है।

रोडवेज के मुख्य प्रबंधक लालचंद चांडक के अनुसार रोडवेज के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को 24 व 25 अप्रैल को अलर्ट पर रहने काे कहा है। डीआईजी (जीआरपी) ललित माहेश्वरी ने बताया कि शहर के मुख्य रेलवे स्टेशन के साथ-साथ राइकाबाग, बासनी सहित अन्य सभी स्टेशन पर जीआरपी की टीमें तैनात की जाएंगी। इसके अलावा पुलिस कमिश्नरेट के अफसरों के साथ नियमित चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement