jodhpur news : Chief Minister Vasundhara Raje addressed to the public meeting at Shekhala village of Osian and Shergarh constituency-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:04 pm
Location
Advertisement

‘पूरे देश ने 3-3 मंत्रियों को पैसा लेते हुए टीवी पर देखा था’

khaskhabar.com : शनिवार, 25 अगस्त 2018 6:23 PM (IST)
‘पूरे देश ने 3-3 मंत्रियों को पैसा लेते हुए टीवी पर देखा था’
शेरगढ़/ओसियां/जयपुर। पूरे देश ने टीवी पर जो नजारा देखा था वह किसी से छिपा हुआ नहीं है। मामला ही ऐसा था। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के वक्त 3-3 मंत्रियों को पैसा लेते हुए टीवी पर पूरे देश ने देखा था। उस समय कितना भ्रष्टाचार था, यह किसी से छिपा नहीं है। हमारी सरकार ने भामाशाह योजना के माध्यम से सरकारी योजनाओं का पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में देना शुरू कर भ्रष्टाचार खत्म किया।
यह बात मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ओसियां और शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के शेखाला गांव में आयोजित विशाल जनसभाओं में कही। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनसमूह को रक्षाबंधन की बधाई दी और कहा कि आज एक बहन आप सब भाइयों के बीच आपको राखी बांधने आई है, आप भी राखी के इस पवित्र और नाजुक रिश्ते का मान रखना।

राजनीति में पहले दिन से ही जनता के बीच

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को शायद पता नहीं कि जबसे वे राजनीति में आई हैं तबसे लोगों के बीच रहकर वे उनकी तकलीफें दूर कर उनके आंसू पोंछने का काम कर रही हैं। सरकार बनते ही संभाग स्तर पर ‘सरकार आपके द्वार’, उसके बाद जिला स्तर पर “आपका जिला-आपकी सरकार’ और फिर विधानसभा स्तर पर जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने लोगों के बीच जाकर उनकी पीड़ा दूर करने का प्रयास किया है।

कांग्रेस के पास काम नहीं, सिर्फ झूठी बातें

मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठ और जनता में भ्रम फैलाकर कांग्रेस पहले हुकूमत पाने में कामयाब हो जाती थी, लेकिन जनता अब समझ गई है। वह जान गई है कि इनके पास काम नहीं, सिर्फ झूठी बातें हैं। उन्होंने कहा कि वे सांसद थीं, तब झालावाड़ में पद यात्रा, प्रदेश की राजनीति में आईं तब 2003 में परिवर्तन यात्रा, 2013 में सुराज संकल्प यात्रा और वर्तमान में राजस्थान गौरव यात्रा के माध्यम से उन्होंने प्रदेश का चप्पा-चप्पा छाना है, लोगों की तकलीफें समझकर उन्हें दूर करने का प्रयास किया है।

राजस्थान आज गौरवशाली प्रदेश, इसीलिए गौरव यात्रा



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/10
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement