JJS Exhibitors Meet organized in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:41 pm
Location
Advertisement

जयपुर में जेजेएस एग्जीबिटर्स मीट का हुआ आयोजन

khaskhabar.com : रविवार, 26 सितम्बर 2021 3:07 PM (IST)
जयपुर में जेजेएस एग्जीबिटर्स मीट का हुआ आयोजन
जयपुर। जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस) के 17वें संस्करण के लिए जयपुर के एक होटल में एग्जीबिटर्स मीट का आयोजन किया गया। इग्ज़िबिटर्ज़ मीट में इस वर्ष जेजेएस के शो के प्रति जोहरीयों में ज़बर्दस्त उत्साह दिखा।
इस वर्ष शो की थीम 'इट्स टाइम टू स्पार्कल' है। यह मेगा ज्वैलरी इवेंट इस साल 24 से 27 दिसंबर तक जयपुर एग्जिबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर , सीतापुरा में आयोजित होगा।मीट में 300 से अधिक एग्जीबिटर्स ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर जेजेएस चेयरमैन विमल चंद सुराणा ने कहा कि पिछले वर्ष कोविड महामारी के कारण देश विदेश में रंगीन रत्न व आभूषण शो का आयोजन नहीं हो पाया था।
इस वर्ष माहोल सामान्य होता जा रहा है इस कारण जेजेएस अपनी पूरी भव्यता के साथ डिसेम्बर में आयोजित किया जाएगा।

शो को सफल बनाने के लिए जेजेएस टीम पूरे जोश और मेहनत के साथ कार्य में जुटी हुई है। 'द दिसंबर शो' के लिए इस वर्ष एग्जीबिटर्स में उत्सुकता देखने को मिल रही है।

सेक्रेटरी, जेजेएस राजीव जैन ने एक विस्तृत पावरपॉइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से कार्यक्रम का लेआउट और साथ ही एग्जीबिटर्स को प्रदान की जाने वाली सुविधाओं की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्रान्सपोर्टेशन, ज्वैलरी का ट्रांसिट, सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्थाओं पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने इस वर्ष सभी एग्जीबिटर्स और आगंतुकों द्वारा कोविड दिशा-निर्देशों और सुरक्षा उपायों की पालना करने के बारे में भी गहराई से जानकारी दी। हर दिन शो से पहले और बाद में हॉल को सैनिटाइज किया जाएगा। मास्क और तापमान जांच अनिवार्य होगी। वैक्सीनेशन की दो डो़ज पूरी लेने वाले एग्जीबिटर्स और आगंतुकों को ही प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। जिन लोगों ने वैक्सीनेशन की एक डोज पूरी कर ली है, उन्हें प्रवेश के लिए अपनी आरटी-पीसीआर टेस्ट के परिणाम लाने होंगे। बिना वैक्सीनेशन के व्यक्तियों को शो में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इससे पहले, जेजेएस, प्रवक्ता अजय काला ने एग्जीबिटर्स का स्वागत किया और कहा कि जेजेएस ब्रांड की लोकप्रियता के कारण रिपीट इग्ज़िबिटर्ज़ लगभग 85% है। जयपुर ज्वैलरी शो को लेकर देश भर में जोहरी व ग्राहक प्रतीक्षा कर रहे है। जेजेएस ब्रांड जयपुर का प्रतिबिंब है और यह एक संपूर्ण जेम एंड ज्वैलरी शो है। रिटेलर्स के साथ-साथ, यह शो विभिन्न ज्वैलरी इंस्टिट्यूट, पब्लिकेशन्स, युवा डिजाइनर्स और ज्ञान साझा करने की गतिविधियों से भरपूर होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement