Jind, Palwal, Panchkula will become houses of policemen, CM clears-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2019 6:40 am
Location
Advertisement

जींद, पलवल, पंचकुला में पुलिसकर्मियों के मकान बनेंगे, सीएम ने मंजूरी दी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 सितम्बर 2018 7:47 PM (IST)
जींद, पलवल, पंचकुला में पुलिसकर्मियों के मकान बनेंगे, सीएम ने मंजूरी दी
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला जींद में पुलिस कर्मियों को आवासीय सुविधाओं के साथ-साथ पलवल और पंचकुला में कल्याण केंद्रों के निर्माण और विस्तार के लिए 518 लाख 49 हजार रुपये की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की है।
पुलिस महानिदेशक, बी.एस. संधू ने इस संबध में जानकारी देते हुए बताया कि जिला जींद में सिटी पुलिस स्टेशन, सफीदों में टाईप-दो के 6 मकान और टाईप-तीन के दो मकानों के निर्माण के लिए 143 लाख 15 हजार रुपये की राशि स्वीकृत की गई है। इसी प्रकार, पुलिस लाइन, पलवल में कल्याण केंद्र के निर्माण और पुलिस लाइन, पंचकुला में कल्याण केंद्र के विस्तार के लिए क्रमश: 286 लाख 15 हजार रुपये तथा 89 लाख 19 हजार रुपये की राशि खर्च की जाएगी।
उन्होंने कहा कि सरकार राज्य द्वारा पुलिस कर्मियों को बेहतर आवासीय और अन्य सुविधाएं प्रदान की जा रहीं हैं। इससे पुलिस कर्मियों की दक्षता और प्रभावशीलता को और अधिक बढ़ाने में मदद मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने हाल ही में राज्य के विभिन्न पुलिस लाइनों और पुलिस स्टेशनों में पुलिस कर्मियों के 306 घरों, एनजीओ छात्रावास, बैरकों और प्रशासनिक ब्लॉक के निर्माण के लिए 29 करोड़ 50 लाख रूपए की मंजूरी दी दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement