Jhunjhunu police initiates new initiatives for Veerangana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:20 pm
Location
Advertisement

झुंझनूं पुलिस ने की वीरांगनाओं के लिए नई पहल की शुरुआत

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 सितम्बर 2018 11:23 PM (IST)
झुंझनूं पुलिस ने की वीरांगनाओं के लिए नई पहल की शुरुआत
झुंझुनूं। झुंझुनू पुलिस ने एक नई शुरुआत की पहल करते हुए आज कोतवाली थाना झुंझुनू में शहीद वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया शहीद वंदन कार्यक्रम के आयोजन में पुलिस विभाग के शहीदों के 24 वीरांगनाओं का माला अर्पण कर व शोल उड़ाकर और श्रीफल भेंट कर उनका सम्मान किया गया और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली गई।

साथ ही उनकी समस्याओं का त्वरित निदान करने का प्रयास भी किया गया और इसी के साथ पुलिस विभाग की शहीदों की वीरांगनाओं को सीएलजी का मेंबर भी बनाया गया। इस अवसर पर शहर की डीवाईएसपी ममता सारस्वत, झुंझुनू उपखंड अधिकारी अलका विश्नोई, झुंझुनू तहसीलदार दमयंती कंवर और कोतवाली थाना इंचार्ज गोपाल सिंह ढाका मौजूद रहे। साथ ही सैकड़ों की संख्या में सीएलजी मेंबर्स भी वहां मौजूद रहे।
इस दौरान डीवाईएसपी ममता सारस्वत ने बताया की जिले के हर थाने में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर उसके बाद जिले में एक शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी विभागों के अधिकारियों को बुलाया जाएगा और पुलिस विभाग के शहीदों की वीरांगनाओं और उनके परिजनों के साथ में आने वाली समस्याओं को त्वरित निदान करने का प्रयास कर उनकी समस्याओं को हल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement