jhunjhunu news : PM Modi start of the Beti Bachao-Beti Padhao All India Extension program in Jhunjhunu on International Women Day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:51 pm
Location
Advertisement

PM का जब भी नाम आए तो मोदी नहीं पोषण मिशन दिखना चाहिए : मोदी

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 मार्च 2018 2:58 PM (IST)
PM का जब भी नाम आए तो मोदी नहीं पोषण मिशन दिखना चाहिए : मोदी
जयपुर/झुंझुनूं। जब भी आपके जेहन में पीएम का नाम आए तो पीएम मोदी को याद मत करना। कुछ ऐसा ही कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झुंझुनूं में सभा को संबोधित करते हुए।

सभा में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के अखिल भारतीय विस्तार के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कहा कि कुपोषण मिटाने के लिए ईको सिस्टम में सुधार होगा। कुपोषण के खिलाफ हर सरकार में काम हुआ है। अब के जेहन में जब भी पीएम का नाम आए तो वे मोदी को नहीं देखें, बल्कि पोषण मिशन को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चों को स्वस्थ बनाना होगा। बच्चों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना होगा। बच्चों को खाना खाने से पहले और बाद में अच्छी तरह हाथ धोकर सफाई के प्रति विशेष सतर्कता रखने की बात समझानी होगी। ऐसा करके ही हम हमारे बच्चों को स्वस्थ बना सकते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जागरूकता से ही समस्याओं का समाधान हो सकता है। अब तक 4-5 पीढ़ियों से चली आ रही बुराइयों का एक साथ खात्मा नहीं किया जा सकता।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement