Jharkhand: The body of suspended police station, found hanging from the trap, the villagers in protest -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2022 6:51 pm
Location
Advertisement

झारखंड : फंदे से लटकता पाया गया निलंबित थानेदार का शव, विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम की

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जनवरी 2022 5:03 PM (IST)
झारखंड : फंदे से लटकता पाया गया निलंबित थानेदार का शव, विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम की
रांची। पलामू जिले के नावा बाजार के निलंबित थाना प्रभारी लालजी यादव का शव मंगलवार को थाना परिसर में उनके आवास में फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। इसे प्रथम ²ष्टया आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। लालजी यादव को तीन दिन पहले ही पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने सस्पेंड कर दिया था।

बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी लालजी यादव की जिले के परिवहन पदाधिकारी अनवर हुसैन से किसी बात पर बहस हुई थी। इसी घटना को लेकर अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड किया गया था।

बताया जाता है कि लालजी यादव सुबह में उठ जाया करते थे, लेकिन मंगलवार की सुबह जब देर तक वह अपनी क्वार्टर से बाहर नहीं आए तो साथी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। उन्हें क्वार्टर में फंदे पर लटकता पाया गया।

इधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के लोग बड़ी संख्या में सड़क पर उतर आए और एनएच 98 डालटनगंज- औरंगाबाद मुख्य पथ को थाना के समीप जाम कर दिया। ग्रामीण पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। वे पूरे मामले की जांच करने की मांग कर रहे थे। लगभग 2 घंटे के बाद पुलिस अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर जाम हटाया जा सका।

सूचना मिलने पर पुलिस के कई वरीय अधिकारी नावा बाजार पहुंच गए हैं। मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस अधिकारी का शव पोस्टमार्टम के लिए पलामू भेजा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement