Jharkhand: Congress came forward in defense of CM on BJP allegations-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:43 am
Location
Advertisement

झारखंड : भाजपा के आरोपों पर सीएम के बचाव में आगे आयी कांग्रेस

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 अप्रैल 2022 6:18 PM (IST)
झारखंड : भाजपा के आरोपों पर सीएम के बचाव में आगे आयी कांग्रेस
रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हेमंत सोरेन के साथ खड़ी है। सरकार को कोई खतरा नहीं है। सीएम पर आरोप लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नेता ने सीएम की पत्नी के नाम पर 11 एकड़ जमीन आवंटित किये जाने का जो आरोप लगाया है, वह निराधार है। पूर्व में सीएम ने पत्थर खदान आवंटन मामले में अपने ऊपर लगे आरोप के बाद इसे सरेंडर कर दिया था। अब अगर जमीन आवंटन का मसला है तो सक्षम एजेंसी इसे देखेगी।
उन्होंने कहा कि किसी पर आरोप लगाना आसान है। आरोप जब तक साबित न हों, उन्हें सच कैसे माना जायेगा? प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व सीएम रघुवर दास का नाम लिए बगैर कहा कि आरोप लगाने वाले खुद के बारे में भी पांच बात कहते तो ठीक रहता। उन पर खुद भ्रष्टाचार के कई तरह के गंभीर आरोप रहे हैं।
बता दें कि पूर्व सीएम रघुवर दास ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम हेमंत सोरेन पर कई गंभीर लगाये थे। उन्होंने कहा था कि सीएम ने अपनी पत्नी के नाम पर गलत तरीके से औद्योगिक जमीन आवंटित करायी है। इसके अलावा सीएम के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद पिंटू और विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्र के नाम पर पत्थर खदान का लीज गलत तरीके से आवंटित किया गया है।
रघुवर दास के आरोपों के बाद झामुमो, कांग्रेस और राजद के एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार शाम को राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा था। इसमें कहा गया है कि सीएम हेमंत सोरेन और सरकार पर निराधार आरोप लगाये जा रहे हैं। इस शिष्टमंडल ने राज्यपाल से कहा था कि राज्य सरकार को बदनाम और अस्थिर करने की साजिश की जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement