Jharkhand Assembly Election : Many important leaders fate to be decided in second phase including CM Raghubar Das-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:01 pm
Location
Advertisement

Jharkhand Assembly Election : दूसरे चरण में CM रघुबर दास सहित कई दिग्गजों की साख दांव पर

khaskhabar.com : बुधवार, 04 दिसम्बर 2019 10:18 AM (IST)
Jharkhand Assembly Election : दूसरे चरण में CM रघुबर दास सहित कई दिग्गजों की साख दांव पर
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण को लेकर सभी दलों के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दूसरे चरण के चुनाव मैदान में दिग्गज नेताओं के ताल ठोकने के कारण इस चरण का चुनाव दिलचस्प बन गया है। दूसरे चरण का मतदान सात दिसंबर को 20 विधानसभा सीटों पर होना है और मुख्यमंत्री रघुबर दास सहित कई दिग्गज नेताओं के इस चुनाव में राजनीतिक भाग्य का फैसला मतदाता करेंगे।

इस चरण के चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष के स्टार प्रचारकों का धुआंधार दौरा हो रहा है। इस चरण के मतदान के लिए जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार कर चुके हैं वहीं कांग्रेस के लिए पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी झारखंड के चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। इस चरण में सबसे दिलचस्प मुकाबला जमशेदपुर (पूर्वी) सीट पर देखने को मिल रहा है, जिसकी चर्चा राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है।

इस विधानसभा क्षेत्र से जहां मुख्यमंत्री रघुबर दास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से ताल ठोंक रहे हैं वहीं उनके खिलाफ उनके ही कैबिनेट के मंत्री रहे सरयू राय निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर आए हैं। इनके अलावा कांग्रेस से गौरव वल्लभ व झाविमो से अभय सिंह भी टक्कर पुरनोर कोशिश कर मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement