Jharkhand Assembly Election : Congress ready to play stake on old warriors-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2019 12:36 am
Location
Advertisement

Jharkhand Assembly Election : कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती कांग्रेस, मैदान में उतरेंगे पुराने योद्धा!

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 नवम्बर 2019 8:01 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election : कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती कांग्रेस, मैदान में उतरेंगे पुराने योद्धा!
रांची। विपक्षी दलों के संभावित महागठबंधन को लेकर अभी भले ही तस्वीर साफ नहीं हो पाई है, परंतु अधिकांश विपक्षी दलों में चुनाव की घोषणा के बाद प्रत्याशियों के चयन को लेकर जोड़तोड़ प्रारंभ हो गई है। कांग्रेस में भी प्रत्याशियों को लेकर रांची से दिल्ली तक बैठकों का दौर शुरू हो गया है। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस ने इस चुनाव में अपने पुराने योद्घाओं को मैदान में उतारकर विजयश्री प्राप्त करने की रणनीति बनाई है।

कांग्रेस के एक नेता ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को रांची में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई थी। बैठक में विधानसभा क्षेत्रवार टिकट के लिए आवेदनों की समीक्षा की गई। नेता ने कहा कि बैठक में चुनाव समिति ने भाजपा को हराने के लिए पार्टी के सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतारने की रणनीति पर चर्चा की।

इसके अलावा वर्तमान विधायकों को टिकट देने की अनुशंसा करते हुए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से तीन-तीन नामों को केंद्रीय स्क्रीनिंग कमेटी को भेजने का निर्णय लिया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने दिल्ली जाने से पहले कहा है कि कांग्रेस ने महागठबंधन में 35 सीटों पर दावेदारी की है, परंतु अभी बात चल रही है। यह तय नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement