JDU made distance from Yoga Day, RCP did yoga in Bodh Gaya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:45 am
Location
Advertisement

योग दिवस से जदयू ने बनाई दूरी, आरसीपी ने बोधगया में किया योग

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जून 2022 2:02 PM (IST)
योग दिवस से जदयू ने बनाई दूरी, आरसीपी ने बोधगया में किया योग
पटना । अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर मंगलवार को पटना में गंगा तट से लेकर विधानसभा परिसर में लोगों ने योगाभ्यास किया। सरकार में शामिल जदयू ने भले ही योग दिवस से दूरी बना ली हो, लेकिन केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह बोधगया में योग करते हुए नजर आए। जदयू के नेता आर सी पी सिंह ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के जरिए इस प्राचीन भारतीय शैली को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता दिलाने और उत्सव बनाने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी है।

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बेतिया के सागर पोखरा में आयोजित योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि योग मानव जाति के जीवन शैली और पद्धति में सुनहरा बदलाव लाया है। इसके सूत्रधार प्रधानमंत्री मोदी हैं।

इनके अलावा, भाजपा के नेता सुशील मोदी ने पटना में योग किया। पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने भी नमामि गंगे पटना यूनिट द्वारा आयोजित योग कार्यक्रम में भाग लिया।

गौरतलब है कि जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को कहा था कि यह कोई जरूरी नहीं खुले मैदान में जाकर सामूहिक रूप से योगा किया जाए। मैं वर्षों से अपने घर में योगा करते आया हूं और कल भी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अपने घर में ही योगा करूंगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement