JDA to host residential planning fair on November 15 and 16-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:36 am
Location
Advertisement

जेडीए लगाएगा 15 और 16 नवंबर को आवासीय योजना मेला

khaskhabar.com : बुधवार, 13 नवम्बर 2019 11:40 AM (IST)
जेडीए लगाएगा 15 और 16 नवंबर को आवासीय योजना मेला
जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण की 12 आवासीय योजना की सभी जानकारी और आवेदन पत्र भरने की सुविधा एक ही स्थान पर उपलब्ध कराने के लिए 15 और 16 नवंबर, 2019 को जेडीए के जन सुनवाई केंद्र में आवासीय योजना मेला लगाया जाएगा।
जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि जेडीए की 12 आवासीय योजनाओं की सभी तरह की जानकारी एवम् ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की सुविधा एक ही स्थान पर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जेडीए द्वारा 15 एवं 16 नवंबर, 2019 को जेडीए के जन सुनवाई केंद्र में आवासीय योजना मेला आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस मेले में विभिन्न बैंकों द्वारा लोन की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी। मेले में योजना में ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की सुविधा भी उपलब्ध होगी। रविकांत ने बताया कि आवास योजना मेला में जोन के संबंधित अधिकारी योजना से संबंधित सभी जानकारी मेले में उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने बताया कि यह दो दिवसीय मेला प्रातः 10:00 से सायं 5:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इस मेले में आमजन को योजना से संबंधित सभी जानकारी एक ही स्थान पर उपलब्ध हो पाएगी, जिससे उनके समय की बचत होगी। मेले में प्रवेश निशुल्क रहेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement