Jaya Prada vs Azam Khan Rampur on knifes edge-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 10:18 pm
Location
Advertisement

मुस्लिम वोट के लिए आजम की मुखालफत किसी ने नहीं की : जयाप्रदा

khaskhabar.com : रविवार, 21 अप्रैल 2019 4:43 PM (IST)
मुस्लिम वोट के लिए आजम की मुखालफत किसी ने नहीं की : जयाप्रदा
रामपुर। गुजरे जमाने की फिल्म अभिनेत्री और रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान की टिप्पणी से बहुत आहत हैं। विपक्षी दलों की महिलाओं का समर्थन न मिलने पर निराशा जताते हुए उन्होंने कहा है कि एक महिला पर हुई अभद्र टिप्पणी पर कोई बोलने को तैयार नहीं है, यह बेहद दु:खद है।

आखिर विपक्षी महिलाएं उनका समर्थन क्यों नहीं कर रही हैं? जयाप्रदा ने यहां आईएएनएस के साथ विशेष बातचीत में कहा, "इसलिए, क्योंकि चुनाव चल रहा है और उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए। मुझे ममता बनर्जी से आशा थी। वह कुछ बोलेंगी, पर उनकी चुप्पी ने मुझे बहुत निराश किया है।"

आजम खान की टिप्पणी को सांसद डिंपल यादव द्वारा छोटी बात बताने पर जयाप्रदा ने कहा, "इससे ज्यादा कौन-सी बात बोली जाए, जो उन्हें बड़ी लगे। वह एक महिला हैं। बावजूद इसके उन्हें (डिम्पल) यह छोटी बात लगती है। उनकी आंखें बंद हैं। आजम खान उनके बारे में भी गंदी बातें बोल चुके हैं। फिर भी वह ऐसा कह रही हैं। अपने पर आए तो बड़ी बात, दूसरों पर आए तो छोटी। यह उनके परिवार का नियम है।"

पूर्व मंत्री आजम खान के विवादित बयान पर बचाव की मुद्रा में आए अखिलेश यादव पर उन्होंने कहा, "यह सारी बयानबाजी महज मुसलमानों के वोटों के लिए की जा रही है। वह सोच रहे हैं कि ऐसा बोलने से मुसलमान खुश होंगे, लेकिन मुसलमान भाई समझते हैं। आजम के अलावा सारे देश में ऐसी बातें कोई नहीं बोल सकता है। वे भी मेरे ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी से खफा हैं। इस बार जनता सबका जवाब एक साथ दे देगी।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement