Jaya Prada counter attack on Azam Khan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2019 6:41 am
Location
Advertisement

जयाप्रदा का आजम खान पर पलटवार, यहां जानें क्या कहा

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अप्रैल 2019 3:07 PM (IST)
जयाप्रदा का आजम खान पर पलटवार, यहां जानें क्या कहा
रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बयान पर विवाद गरमाता ही जा रहा गया है। रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा ने खुद आजम खान की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं। साथ ही जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से वह डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं।

आपको बताते जाए कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी भाजपा रत्याशी का नाम लिए बिना अश्लील टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद आजम खान की इस टिप्पणी की हर तरफ आलोचना हो रही है।

इस टिप्प्णी का जवाब देते हुए जया प्रदा ने कहा है कि आजम खान ने जो शब्द उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी। जया प्रदा ने आजम खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है।

जया प्रदा ने यह भी सवाल किया कि महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी करने वाले आजम खान के घर में क्या मां या बहू-बीवी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अपने घर की महिलाओं के लिए भी ऐसे बयान देंगे।

जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव को मैं छोटा भाई मानती हूं, लेकिन जब आजम खान मुझ पर हमला कर रहा था तो उन्होंने कुछ नहीं किया। जब अमर सिंह ने मेरा बचाव किया तो उनको भी पार्टी से बाहर कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement