Jats will not allow reservation in any condition- Arya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:41 pm
Location
Advertisement

जाटों को किसी हालत में आरक्षण नहीं लेने देंगे-आर्य

khaskhabar.com : सोमवार, 15 मई 2017 8:21 PM (IST)
जाटों को किसी हालत में आरक्षण नहीं लेने देंगे-आर्य
कुरुक्षेत्र। पूर्व विधायक व हरियाणा सर्वजन पार्टी के अध्यक्ष रोशन लाल आर्य ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार अपनी नाकामियां और बिगड़ी कानून व्यवस्था छिपाने के लिए अपनी ही पार्टी के गैर जाट विधायकों को दबाने के लिए तरह-तरह की साजिशें रच रही है।

उन्होंने कुरुक्षेत्र के सर्किट हाऊस में पत्रकारवार्ता में कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में अभी तक यह देखा था कि मुख्यमंत्री और सरकार विपक्षी विधायकों का मुंह बंद करने के लिए दबाव बनाते थे। उनके खिलाफ मुकद्दमे बनाते थे परंतु भाजपा सरकार तो अपने ही गैर जाट विधायकों का मुंह बंद करने में जुटी है। आर्य ने सरकार को चुनौती भरे लहजे में कहा कि जाटों को किसी हालत में आरक्षण नहीं लेने देंगे।

उन्होंने कहा कि जाट पहले ही आरक्षण के नाम पर हरियाणा को आग में झोंककर हजारों करोड़ का नुक्सान कर चुके हैं और अब फिर सरकार की नाकामी और सुप्त पड़ी कानून व्यवस्था के कारण जाट आरक्षण को भड़काने के लिए हवा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को जाटों के साथ हुए समझौते को सार्वजनिक करना चाहिए, जिससे कि जनता को पता चले कि सरकार जाटों के किस दबाव में है। जाटों के आरक्षण के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हस्तक्षेप करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement