J&K LG announces Rs 5L reward to villagers who caught 2 Lashkar terrorists-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:26 am
Location
Advertisement

लश्कर के 2 आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों को 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

khaskhabar.com : रविवार, 03 जुलाई 2022 5:05 PM (IST)
लश्कर के 2 आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों को 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान
जम्मू । जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने के लिए रियासी जिले के बहादुर ग्रामीणों को 5 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने में बहुत साहस और बहादुरी दिखाने के लिए टक्सन ढोक, रियासी के ग्रामीणों को 5 लाख रुपये नकद इनाम की घोषणा की।

उपराज्यपाल ने कहा, "मैं टक्सन ढोक, रियासी के ग्रामीणों की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ा। आम आदमी का ऐसा ²ढ़ संकल्प दिखाता है कि आतंकवाद का अंत दूर नहीं है। केंद्र शासित प्रदेश सरकार आतंकवादियों और आतंकवाद के खिलाफ वीरतापूर्ण कार्य के लिए ग्रामीणों को 5 लाख रुपये का नकद इनाम देगी।"

बयान में कहा गया है कि टक्सन ढोक के ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने में अत्यधिक साहस दिखाया।

पुलिस और सेना के लगातार आतंकवाद विरोधी अभियान के बाद आतंकी पनाह लेने के लिए इलाके में पहुंचे थे। इनकी पहचान राजौरी के तालिब हुसैन और पुलवामा के फैसल अहमद डार के रूप में हुई है। इनके पास से दो एके राइफल, सात ग्रेनेड, एक पिस्टल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement