Jammu and Kashmir: continue to search for terrorists absconding-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:15 pm
Location
Advertisement

जम्मू एवं कश्मीर : फरार आतंकवादियों की तलाश जारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 सितम्बर 2018 12:11 PM (IST)
जम्मू एवं कश्मीर : फरार आतंकवादियों की तलाश जारी
जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान और फॉरेस्ट गार्ड पर फायरिंग कर फरार हुए तीनों आतंकवादियों की तलाश दूसरे दिन भी जारी है। वे बुधवार को झज्जर कोटली इलाके में झाडिय़ों में गायब हो गए थे।

पुलिस ने कहा, ‘‘झज्जर और आसपास के इलाकों के जंगलों में सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा तलाशी अभियान चलाई जा रही है।’’ इलाके के एक ग्रामीण ने सुरक्षाबलों को बताया कि रात 10 बजे के आसपास तीन हथियारबंद आतंकवादी खाने-पीने की चीजों का थैला लिए उसके घर में घुस गए, अपने कपड़े बदले, बिस्किट खाने और पानी पीने के बाद वहां से चले गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों का पता लगाने के लिए ड्रोन, हेलीकॉप्टर और अन्य निगरानी गैजेट का इस्तेमाल किया जा रहा है। नगरोटा-झज्जर कोटली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन बंद कर दिया गया है। इलाके के स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं।

तीनों आतंकवादियों ने जब दोनों पीडि़तों पर फायरिंग की, उस समय वे ट्रक थे। फिर उन्होंने वाहन छोड़ दिया और घनी झाडिय़ों वाले जंगल में गायब हो गए। पुलिस ने चालक और ट्रक के सहायक को हिरासत में लिया है। अधिकारी ने कहा कि एके-47 राइफल और तीन मैगजीन बरामद हुए हैं। पुलिस के एक बयान में कहा गया कि तीनों आतंकवादियों के पास दो एके-47 राइफल, एक पिस्तौल और खाने-पीने की चीजों का थैला है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement