jalore news : accident in jalore, collision of dumper with the truck, death of two women with the innocent-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:07 pm
Location
Advertisement

बजरी से भरा डंपर ट्रक से टकराया, दो महिलाओं और मासूम को लील गया

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 जून 2018 08:51 AM (IST)
बजरी से भरा डंपर ट्रक से टकराया, दो महिलाओं और मासूम को लील गया
जालोर। जिल के भीनमाल इलाके के दांतीवास में एक दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं व एक चार माह की मासूम बालिका की मौत हो गई। ये महिलाएं निजी टेलीकॉम कंपनी के लिए मजदूरी का काम करती थीं। हादसे में तीनों डंपर के टायरों से कुचल गईं। दोनों मृतका सगी बहनें थीं।
जानकारी के अनुसार सड़क के किनारे खड़े ट्रक के पीछे की तरफ ये तीनों सो रहे थे। देर रात सड़क से बजरी से भरा डंपर इनके ट्रक से टकरा गया। डंपर इतनी स्पीड में था कि ट्रक के ऊपर ही चढ़ गया। घटना के बाद डंपर का चालक फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी की और चालक को गिरफ्तार कर लिया।
आपको बता दें कि दांतीवास में जीओ टेलीकॉम कंपनी की ओर से टॉवर के लिए केबल बिछाने का कार्य किया जा रहा है। केबल बिछाने के कार्य में बांसवाड़ा जिले के करीब 9 मजदूर लगे हुए हैं। सभी मजदूर खाना खाकर ड्रिलिंग करने वाले ट्रक के पीछे जाकर सो गए थे। देर रात यह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में बांसवाड़ा जिले के कोइडोवन निवासी पिंटू (22) पत्नी दिलीप, मालमवाड़ी निवासी सुनिला (19) पुत्री समसू मकवाना व होलिका (4 माह) पुत्री दिलीप की टायरों के नीचे कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। होलिका पिंटू की पुत्री है। इस घटना में पास ही सो रहा पिंटू का पति दिलीप बाल-बाल बच गया। ट्रक के ऊपर सो रहे मजदूरों ने नीचे उतरकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement