jalandhar news : Congress fail in the Gujarat and Himachal : Khehra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:16 am
Location
Advertisement

गुजरात और हिमाचल में फेल हुई कांग्रेस, राहुल का नहीं चला कोई जादू : खैहरा

khaskhabar.com : शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 5:58 PM (IST)
गुजरात और हिमाचल में फेल हुई कांग्रेस, राहुल का नहीं चला कोई जादू : खैहरा
जालंधर। राहुल को बड़े नेता के रूप में स्थापित कर रही कांग्रेस गुजरात और हिमाचल में फेल हो गई है। इस बात का पता इससे चलता है कि गुजरात और हिमाचल में राहुल गांधी का कोई जादू नहीं चल सका है। इन दोनों राज्यों में भाजपा आगे है। यह बात आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने शनिवार को जालंधर में बैठक के दौरान पत्रकारों से कही।

इस दौरान खैहरा ने बरनाला में हुए अकाली नेत्री पर हमले बारे कहा कि उनके बयान को पूरा नहीं दिखाया गया और जानबूझ कर विवाद खड़ा किया गया। खैहरा ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल उनके खिलाफ कोई बड़ा केस नहीं बना सकें, इसलिए मेरी बातों को पकड़ कर कोई न कोई विवाद खड़ा करते हैं।

उन्होंने कहा कि निगम चुनावों में कांग्रेस धक्केशाही पर उतारू है और सरकार हर हाल में अपने निगम बनाने के लिए धक्का कर रही है। हम सारे वार्डों में उम्मीदवार इसलिए खड़े नहीं कर सके, क्योंकि हमारे पास न तो बहुत पैसा है न ही ताकत। खैहरा ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार से भी पंजाब को कोई फंड इसलिए नहीं मिला क्योंकि दिल्ली सरकार के पास भी फंड की कमी है। उन्होंने कहा कि हम कोई मोदी तो हैं नहीं कि अडानी और अम्बानी से मोटा फंड लेकर चुनाव लड़ सकें। इस मौके पर बब्बू नीलकंठ, एच.एस. वालिया, बलजीत सिंह आहलूवालिया आदि भी मौजूद थे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement