jaipur news : Special arrangements for traffic on Ganesh Chaturthi in jaipur... do not go here-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2018 11:03 pm
Location
Advertisement

गणेश चतुर्थी पर यातायात की रहेगी विशेष व्यवस्था...इधर न जाएं

khaskhabar.com : बुधवार, 12 सितम्बर 2018 9:44 PM (IST)
गणेश चतुर्थी पर यातायात की रहेगी विशेष व्यवस्था...इधर न जाएं
जयपुर। गणेश चतुर्थी के अवसर पर मोती डूंगरी गणेश मंदिर पर दर्शनार्थियों की भारी भीड़ रहने और मेला भरने के कारण जेएलएन मार्ग पर यातायात एवं पार्किंग की विशेष व्यवस्था की गई है।
पुलिस उपायुक्त यातायात लवली कटियार ने बताया कि आम जनता की सुविधा के लिए और शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम व सुव्यवस्थित बनाए रखने के लिए सभी श्रद्धालु अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थलों पर ही पार्क करें। मुख्य सड़क पर वाहन पार्क नहीं करें।
इस दौरान यह रहेगी यातायात व्यवस्था
- जेडीए सर्किल से पुलिस मेमोरियल के बीच वाहनों का आवागमन 13.09.2018 को रात्रि 12 बजे से 14.09.2018 की रात्रि मेला समाप्ति तक डायवर्ट किया जाएगा।

- गांधी सर्किल से आने वाली मिनीबस, यात्री वाहन यूनिवर्सिटी के सामने वाले रास्ते से ही टोंक रोड की तरफ डायवर्ट किए जाएंगे। मेले व मंदिर में जाने वाले दर्शनार्थी यूनिवर्सिटी के सामने ही उतरेंगे।
- दिनांक 13.09.2018 को रात्रि 12 बजे से 14.09.2018 को मेला समाप्ति तक पुलिस मेमोरियल से जेडीए सर्किल के बीच सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन निषेध रहेगा। मेले मे आने वाले दर्शनार्थी अपने दुपहिया वाहनों की पार्किंग पुलिस मेमोरियल से पहले जेएलएन मार्ग की सर्विस रोड पर कर सकेंगे।
- तख्तेशाही रोड पर टोंक रोड एवं नारायण सिंह तिराहे की तरफ से आने वाले वाहनों का प्रवेष बंद रहेगा।

- रामबाग की तरफ से नारायणसिंह तिराहा होकर त्रिमूर्ति जाने वाले यातायात को आवश्यकतानुसार समानांतर मार्गों से निकाला जाएगा।
- जवाहर नगर की तरफ से आने वाले सभी दर्शनार्थी अपने वाहनों को जेडीए सर्किल से आगे नही ला सकेंगे। गांधी सर्किल से आने वाले दर्शनार्थी भी अपने वाहन जेडीए सर्किल से आगे नहीं ला सकेंगे। दुपहिया वाहनों की पार्किंग जेडीए सर्किल से गांधी सर्किल के बीच सर्विस लेन पर की जाएगी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement