jaipur news : Salman Khan danced with the children of Umang Center in jaipur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:41 pm
Location
Advertisement

सलमान ने छोटे बच्चों के साथ लगाए ठुमके... कहां जानने के लिए पढ़ें

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 11:21 PM (IST)
सलमान ने छोटे बच्चों के साथ लगाए ठुमके... कहां जानने के लिए पढ़ें
जयपुर। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मंगलवार को जगतपुरा स्थित अमारा ऑडिटोरियम में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में जयपुर के एनजीओ ‘उमंग‘ संस्थान के बच्चों ने डांस प्रस्तुतियां दीं। बच्चों के साथ मंच पर सलमान खान ने भी डांस किया। इन बच्चों को प्रसिद्ध कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने डांस सिखाया था।

इस अवसर पर सलमान खान ने कहा कि वे ‘उमंग‘ से उस समय से जुड़े हुए हैं, जब इसमें 70 बच्चे थे और अब यहां लगभग 300 बच्चे हैं। संस्थान द्वारा इन बच्चों को सक्षम बनाने के लिए किए जा रहे कार्य अत्यंत सराहनीय हैं। इन बच्चों की देखभाल करने के लिए उमंग से बेहतर अन्य कोई स्थान नहीं है।

राजस्थान की पूर्व पर्यटन मंत्री और उमंग की ट्रस्टी बीना काक ने कहा कि उमंग हमारे लिए एक सफर है, जिसकी हमनें 12 वर्ष पहले कुछ बच्चों के साथ एक छोटे से घर में शुरुआत की थी। सलमान और उनके परिवारजनों का इस संस्थान से शुरुआत से ही गहरा जुड़ाव और समर्थन रहा है। ‘उमंग‘ के बच्चे उनसे बेहद प्रेम करते हैं, वे इस क्षण को उनके साथ साझा करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति की उम्मीद नहीं करते। 10 बच्चों से हमारा संस्थान 300 बच्चों तक बढ़ चुका है और आज हमारे पास राजस्थान में विशेष बच्चों की सर्वाधिक संख्या है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement