jaipur news : not have false promises, strong intentions of development of Congress : Sachin Pilot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 2:14 pm
Location
Advertisement

झूठे वादे नहीं, विकास के मजबूत इरादे रखती है कांग्रेस : सचिन पायलट

khaskhabar.com : रविवार, 03 जून 2018 6:17 PM (IST)
झूठे वादे नहीं, विकास के मजबूत इरादे रखती है कांग्रेस : सचिन पायलट
जयपुर। पिछले चार वर्षों से प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण त्रासदी झेल रही है, भारी बहुमत से जीती भाजपा ने जनविरोधी फैसले लेकर जनता के शोषण को अंजाम दिया है और जनादेश का अपमान किया है।
यह बात राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को चित्तौडग़ढ़ जिले की विधानसभा क्षेत्र बेगूं (रावतभाटा) एवं प्रतापगढ़ जिले की विधानसभा क्षेत्र धरियावद में आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रमों में कही। उन्होंने कहा कि महंगाई कम करने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार के राज में आज महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में दाम कम होने के बावजूद भारत ऐसा देश है, जहां पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, रसोई गैस के दामों में वृद्धि ने जनता पर महंगाई की दोहरी चोट की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री विगत चार वर्षों से जनता की अनदेखी करती आई है, उनके पास जनता की समस्या के लिए कभी समय नहीं रहा, लेकिन आज चुनावी वर्ष में जब वह जनता से संवाद भी करना चाह रही है तो जनता उनकी बात सुनना नहीं चाहती, क्योंकि जनता का इस जनविरोधी सरकार पर से भरोसा उठ चुका है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के राज में किसानों की दुर्गति हुई है, किसानों को आज सड़कों पर उतर कर आंदोलन करना पड़ रहा है, लेकिन आश्चर्य है कि सरकार में कोई ऐसा नहीं है जो उनकी पीड़ा को समझ सके। सैकड़ों किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन सरकार उनको संज्ञान में लेना भी जरूरी नहीं समझती, बल्कि भाजपा के नेताओं के बयान किसानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के साथ-साथ उनके बयान जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement