jaipur news : gave cheque worth Rs 41.38 lakhs to Chief Minister for the assistance of Kerala flood victims-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2018 1:07 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए 41.38 लाख के चेक भेंट

khaskhabar.com : बुधवार, 05 सितम्बर 2018 9:38 PM (IST)
मुख्यमंत्री को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए 41.38 लाख के चेक भेंट
जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए बुधवार को राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर, मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड एवं राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से कुल 41 लाख 38 हजार 351 रुपए के चेक भेंट किए गए।

मुख्यमंत्री को 13 सिविल लाइन्स स्थित निवास पर बुधवार को 15 लाख 24 हजार का चेक जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) के सीएमडी आर.जी. गुप्ता ने भेंट किया। यह राशि जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियों, गैर तकनीकी कर्मचारियों एवं अभियंताओं के एक दिन के वेतन से केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए एकत्र की गई। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए एकत्र राशि 53 हजार 351 रुपए का चेक बोर्ड के सदस्य विनोद यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।
राजे के विधानसभा स्थित चैम्बर में राजस्थान विश्वविद्यालय की ओर से 17 लाख 50 हजार रुपए तथा मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर की ओर से 8 लाख 11 हजार रुपए का चेक भेंट किया गया। दोनों चेक राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आरके कोठारी ने सौंपे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement