jaipur news : Dialog program of Women Representatives of Chaksu in District Council Jaipur with District Head Mool Chand Meena-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 7:55 am
Location
Advertisement

चाकसू की महिला जनप्रतिनिधियों को जिला प्रमुख ने दी यह नसीहत...

khaskhabar.com : बुधवार, 12 सितम्बर 2018 6:43 PM (IST)
चाकसू की महिला जनप्रतिनिधियों को जिला प्रमुख ने दी यह नसीहत...
जयपुर। जिला प्रमुख मूलचन्द मीना ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जनप्रतिनिधि महिलाओें को जागरूक होना होगा, तब ही क्षेत्र का विकास होगा।
जिला प्रमुख बुधवार को जिला परिषद जयपुर के सभागार में आयोजित ब्लॉक चाकसू की महिला जनप्रतिनिधियों की जिला स्तरीय प्रशासन के साथ संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए महिला जनप्रतिनिधि जागरूक होंगी, तब ही वे अपने क्षेत्र के विकास के कार्य करा सकेंगी। उन्होंने महिला जनप्रतिनिधियों से कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जन सहभागिता के ज्यादा से ज्यादा कार्य कराएं, ताकि क्षेत्र में विकास हो सके।
संवाद कार्यक्रम में महिला जनप्रतिनिधियों ने उनके क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों के साथ आंगनबाड़ी केन्द्रों पर भोजन बनाने वाली का मानदेय बढ़ाने, चाकसू में महाविद्यालय खोलने, ग्राम पंचायतों में सरकारी बसों का संचालन करने, आंगनबाड़ी केन्द्रों पर शौचालय बनाने व पीने के पानी की आपूर्ति करने, चाकसू व कोटखावदा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खोलने, चाकसू ब्लॉक के सभी गांवों को सड़क से जोड़ने की मांग की।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement