jaipur news : CM vasundhara raje took meeting for BJP ticket in Rajasthan assembly elections-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:39 am
Location
Advertisement

भाजपा का रिमोट कार्यकर्ताओं के पास और कांग्रेस का गांधी परिवार के पास : सीएम राजे

khaskhabar.com : रविवार, 21 अक्टूबर 2018 7:34 PM (IST)
भाजपा का रिमोट कार्यकर्ताओं के पास और कांग्रेस का गांधी परिवार के पास : सीएम राजे
जयपुर। प्रदेश भाजपा की प्रत्याशियों के चयन की रायशुमारी के दूसरे चरण की दूसरी बैठक दिल्ली रोड स्थित केके रॉयल होटल में हुई। रायशुमारी के दूसरे दिन भीलवाड़ा की 7, नागौर शहर की 5, नागौर देहात की 5, झुंझुनूं की 7 एवं अलवर शहर की 11 विधानसभाओं से बुलाए गए अपेक्षित पदाधिकारियों से रायशुमारी की।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जो भी कार्य करती है, वह कार्यकर्ताओं की सहमति से ही करती है। मुख्यमंत्री राजे ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का रिमोट गांधी परिवार के चार लोगों के हाथ में है, जबकि भाजपा का रिमोट उसके कार्यकर्ताओं के हाथ में है। राहुल गांधी का जिक्र करते हुए राजे ने कहा कि राहुल गांधी ने जहां-जहां भी सभाएं की हैं, वहां भी ‘कमल’ ही खिलेगा।
कांग्रेस का जिक्र करते हुए राजे ने कहा कि कांग्रेस के 50 साल और भाजपा के वर्तमान 5 साल के कार्यों में जमीन और आसमान का अंतर देखने को मिलेगा। भाजपा ने वर्तमान 5 वर्षों में जितने विकास कार्य किए है, कांग्रेस ने अपने 50 साल में अब तक नहीं किए। भाजपा के विकास कार्यों का आज के दौर में चहुंओर गुणगान हो रहा है। यही बात लेकर कार्यकर्ता जनता के मध्य जाएं। निम्न से लेकर उच्च वर्ग भी भाजपा की लोककल्याणकारी योजनाओं से बेहद खुश हैं।
एक बार कांग्रेस-एक बार भाजपा की बात को नकारते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि मैं इन बातों पर विश्वास नहीं करती हूं। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और गुजरात में जिस तरह विकास हुआ है, ठीक उसी तरह राजस्थान में भी विकास हुआ है एवं इन विकास कार्यों के दम पर राजस्थान में भी लगातार भाजपा अपनी जीत का परचम फिर से लहराएगी।

भाजपा के पास है देव दुर्लभ कार्यकर्ता : मदनलाल सैनी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement