jaipur news : Army recruitment rally will be held from September 28 at Vidyadhar Nagar Stadium Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 7:43 am
Location
Advertisement

विद्याधर नगर स्टेडियम में 28 सितंबर से जुटेंगे युवा, आखिर क्यों... यहां पढ़ें

khaskhabar.com : सोमवार, 24 सितम्बर 2018 6:51 PM (IST)
विद्याधर नगर स्टेडियम में 28 सितंबर से जुटेंगे युवा, आखिर क्यों... यहां पढ़ें
जयपुर। जयपुर में 28 सितंबर से विद्याधर नगर स्टेडियम में होने वाली सेना भर्ती रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने सोमवार को भर्ती स्थल का दौरा किया।

महाजन ने मौके पर सेना, पुलिस, यातायात, जयपुर विकास प्राधिकरण व नगर निगम सहित संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ भर्ती रैली की व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की। उन्होंने रैली के लिए बसों की पार्किंग, बेरिकेडिंग, मोबाइल व अस्थायी टॉयलेट्स बनाने सहित अन्य व्यवस्थाओं के बारे में संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर सेना, पुलिस, जिला प्रशासन सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
यह रहेगा भर्ती कार्यक्रम
जयपुर जिले के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली के तहसीलवार कार्यक्रम के अनुसार 28 सितंबर को विराटनगर एवं शाहपुरा, 29 सितंबर को चौमू व फुलेरा, 30 सितंबर को कोटपूतली, एक अक्टूबर को जमवारामगढ़, मौजमाबाद, फागी, सांगानेर व बस्सी, 2 अक्टूबर को जयपुर व दूदू तथा 3 अक्टूबर को चाकसू, सांभर, किशनगढ़ रेनवाल, आमेर व कोटखावदा क्षेत्र के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 4 से 6 अक्टूबर तक तहसीलवार भर्ती में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों एवं मेडिकल जांच का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। इस सेना भर्ती रैली में 24 हजार से अधिक अभ्यर्थियों के भाग लेने की संभावना है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement