Jaipur Literature Festival announces Blogging Competition for the year 2020-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 12:36 am
Location
Advertisement

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल ने वर्ष 2020 के लिए ब्लॉगिंग कम्पटीशन की घोषणा की

khaskhabar.com : बुधवार, 20 नवम्बर 2019 12:48 PM (IST)
जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल ने वर्ष 2020 के लिए ब्लॉगिंग कम्पटीशन की घोषणा की
जयपुर । पिछले साल की जबरदस्त सफलता के बाद, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल ब्लॉगिंग कम्पटीशन वापस से नई प्रतिभाओं की तलाश में आ गया है । वर्ष 2020 के ब्लॉगिंग कम्पटीशन के लिए, फेस्टिवल प्रोडूसर टीमवर्क आर्ट्स, ‘दुनिया के सबसे बड़े साहित्यिक प्रोग्राम’ के 13वें संस्करण में ‘ऑफिशियल फेस्टिवल ब्लॉगर’ के रूप में सभी ब्लॉगर्स को आमंत्रित करते हैं ।
जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 ब्लॉगिंग कम्पटीशन लेखकों के लिए अवसर उपलब्ध कराता है कि वे फेस्टिवल के चयनित विषय पर अपना कोई रचनात्मक लेख लिखकर भेजें । सबसे बढ़िया लेखन को फेस्टिवल की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जायेगा ।
ब्लॉगिंग कम्पटीशन के लिए 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग फेस्टिवल द्वारा चयनित किसी विषय पर अपना लेख लिखकर भेजें । बेहतरीन आवेदनों में से कुल 6 आवेदकों का नाम चुना जायेगा, जिन्हें जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में ‘ऑफिशियल ब्लॉगर’ के रूप में आने का अवसर प्राप्त होगा । इच्छुक आवेदक निम्न में से किसी भी एक विषय पर अपना लेख भेज सकते हैं ।चयनित विषय हैं: पर्यावरण, अर्थव्यवस्था, राजनीति और लैंगिक समानता । आप अपना ब्लॉग कहानी, कविता, गद्य, किताब समीक्षा, लेखक विश्लेषण इत्यादि के रूप में लिख सकते हैं| इस पर अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट देखें: https://jaipurliteraturefestival.org/blogging-contest
कम्पटीशन में भाग लेने के लिए, प्रत्येक आवेदक अंतिम तिथि से पहले, अधिक से अधिक तीन रचनाएँ भेज सकता है । चुनिन्दा रचनाओं को वेबसाइट पर प्रकाशित किया जायेगा| अंतिम तिथि के बाद प्राप्त रचनाओं को स्वीकार नहीं किया जायेगा । कॉन्टेस्ट की शुरुआत 20 नवम्बर से होती है और आवेदन की अंतिम तिथि 15 दिसम्बर 2019 होगी । लॉन्गलिस्ट में चुनी गई रचनाओं की घोषणा 6 जनवरी 2020 को की जाएगी और चयनित आवेदकों की अंतिम घोषणा 10 जनवरी 2020 को होगी ।
अपने अंदर के लेखक को जगाओ; अपना लैपटॉप या कागज-कलम उठाओ और दुनिया को बता दो कि आपके मन में क्या चल रहा है ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement